Advertisement

"साथ होते तो बहुत अच्छा होता..." जब शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से तलाक की खबरों पर तोड़ी थी चुप्पी

Shoaib Malik: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है. शोएब ने शानिवार को सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है

When Shoaib Malik Addressed the Divorce rumours With Sania Mirza: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उन्होंने पाकिस्तान की लोकप्रिय अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है.  शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है और यह शादी ऐसे समय में हो रही है जब भारतीय टेनिस दिग्गज सानिया मिर्जा से उनके तलाक की खबरें चल रही हैं. सानिया मिर्जा और शोएब ने साल 2012 में शादी की थी और बीते साल भर से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थीं. बता दें, शोएब की पहली शादी आयशा सिद्दीकी से हुई थी और उनको तलाक देने के बाद ही शोएब ने सानिया ने शादी की थी. बीते साल अप्रैल में ईद के मौके पर शोएब ने सानिया के साथ तलाक को लेकर अपनी बात कही थी.

Advertisement

शोएब मलिका ने जियो न्यूज से बात करते हुए कहा सानिया के साथ रिश्ते को लेकर कहा था कि वो उन्हें मिस कर रहे हैं. शोएब ने कहा था,"साथ होते तो बहुत अच्छा होता. लेकिन ये है कि उनकी अपनी कमिटमेंट्स हैं, जैसे आईपीएल में वो शो कर रही हैं, तो इस वजह से हम लोग साथ में नहीं हैं, लेकिन ये है कि हमेशा की तरह वही जो प्यार मोहब्बत है, वही है, ईद मुकाबर बोलूंगा, ये है कि मिस जरुरत करता हूं."

Advertisement

शोएब मलिक ने इसी शो में आगे कहा,"देखिए जब वो उम्रह पर गए, तो मेरी यहां पर कमिंटमेंट थी. फिर यहां से मैं ब्रेक लेकर गया था क्योंकि उनकी कमिटमेंट थी इंडिया में आईपीएल के लिए. देखिए एक तो हम अलग देश से हैं, दोनों की कमिंटमेंट अलग हैं." शोएब ने अलग होने वाली खबरों पर कहा,"अगर आप गौर करें तो दिल दुखता है नहीं गौर करें तो नहीं दुखता है. इसीलिए ना मेरी तरफ से कोई बयान आया, ना ही उनकी तरफ से कोई बयान आया. उतार -चढ़ाव सभी भी जिंदगियों में लग रहता है." पिछले साल टेनिस से संन्यास लेने वाले सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी रखी थी.

Advertisement

शनिवार को मलिक ने सना जावेद के साथ एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेत्री से अपनी शादी की घोषणा की. खबरें हैं कि कुछ दिन पहले ही मलिक ने भारतीय स्टार को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया था. शोएब और सानिया ने अप्रैल 2010 में भारतीय खिलाड़ी के गृहनगर हैदराबाद में शादी की थी और वे दुबई में रहते थे. शोएब और सानिया का एक बेटा भी है, जिसका नाम इस कपल ने इजहान रखा है. बता दें, सना जावेद ने कई हिट रिएल्टी शो में अभिनय किया है और पाकिस्तानी फिल्मों में भी अभिनय किया है. सना की यह दूसरी शादी है. सना ने शोएब से पहले गायक उमैर जयसवाल से शादी की थी.

Advertisement

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक ने टी20 क्रिकेट में ये बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम, शादी के ऐलान के कुछ ही घंटो बाद रचा इतिहास

Advertisement

यह भी पढ़ें: कभी नहीं देखा होगा ऐसा: किसी का पोता, तो किसी का बेटा अंडर-19 विश्व कप में खेल रही भाई-भतीजों की फौज

Featured Video Of The Day
Delhi में भीषण गर्मी से हाल बेहाल, चकाचौंध रहने वाले बाजारों में पसरा सन्नाटा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: