“क्या टिप चाहिए”, मैच से पहले बाबर आजम ने हांगकांग के कप्तान से पूछा, देखिए VIDEO

पाकिस्तान और हांगकांग के बीच शुक्रवार को एशिया कप 2022 में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों के कप्तानों के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ है.

Advertisement
Read Time: 22 mins
A
नई दिल्ली:

पाकिस्तान और हांगकांग के बीच शुक्रवार को एशिया कप 2022 में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों के कप्तानों के बीच हुई बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ है. बता दें कि पाकिस्तान और हांगकांग दोनों ही टीमों को भारत के खिलाफ एशिया कप के अपने पहले-पहले मुकाबले में हार झेलनी पड़ी है. अब दोनों ही टीमें जीत की तलाश में आज मैदान पर उतरने वाली हैं. आज के मैच की विजेता टीम की सामना 4 सितंबर को भारत से होगा. 
 

बाबर ने पूछा क्या टिप चाहिए?
पाकिस्तान और हांगकांग के बीच आज होने वाली भिड़ंत से पहले दोनों ही टीमों के कप्तानों ने एक-दूसरे से मुलाकात की. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हांगकांग के कप्तान निज़ाकत ख़ान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म से बैटिंग को लेकर बातचीत करते हुए नज़र आए. इसी दौरान उन्होंने बाबर आज़म से कहा कि बल्लेबाज़ी के लिए कुछ टिप्स तो दिजिए, जिस पर बाबर कहते हुए नज़र दिखे कि “क्या टिप चाहिए?” दोनों ही टीमों के कप्तानों के बीच बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया है. 
 

Advertisement

ICC T20 World Cup 2022 Trophy Tour : टी -20 विश्व कप की उल्टी गिनती शुरू, इस देश में पहुंची ट्रॉफी

Advertisement

"One word tweet" ट्रेंड में शामिल हुए सचिन तेंदुलकर, ICC और FIFA को लेकर आ रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

Advertisement

पोलार्ड के अविश्वसनीय कैच ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका, देखिए VIDEO

Advertisement
Featured Video Of The Day
Brijbhushan Singh का Vinesh Phogat पर आरोप, कहा बेईमानी कर ओलिंपिक में गईं | Hamaara Bharat
Topics mentioned in this article