अजब-गजब ! बल्लेबाज हुआ बोल्ड लेकिन गेंद गई चौके के लिए, गेंदबाज चाह कर भी यकीन नहीं कर पा रहा- Video

काउंटी चैंपियनशिप (County Championship Division One) के दौरान कुछ ऐसा अजीब हुआ है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. यही नहीं गेंदबाज भी हैरत में पड़ गया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

काउंटी चैंपियनशिप (County Championship Division One) में खेले गए मैच के दौरान कुछ ऐसा अजीब हुआ है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. यही नहीं गेंदबाज भी हैरत में पड़ गया है. काउंटी चैंपियनशिप के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें बल्लेबाज गेंदबाज द्वारा बोल्ड किया जाता है लेकिन गेंद स्टंप पर लगकर थर्ड मैन बाउंड्री की ओर चली जाती है. बोल्ड होने के बाद भी बल्लेबाज आउट नहीं होता बल्कि बाई के तौर पर 4 रन भी उसे मिलते हैं. बल्लेबाज की ऐसी किस्मत को देखकर गेंदबाज खुद की किस्मत पर यकीन नहीं कर पाता है और स्टंप के पास जाकर उसे देखने लग जाता है. 

संजू सैमसन के इन इनसाइड आउट छक्कों ने जीता दिल, फैंस ने दिए कुछ ऐसे कमेंट 

Shoaib Akhtar विंडीज कप्तान निकोलस ने बतायी वजह कि कहां उनकी टीम दूसरा वनडे हार गयी

जो Axar Patel ने कर डाला, वह वनडे इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

दरअसल हुआ ये कि गेंदबाज की गेंद स्टंप पर लगकर स्लिप के बीच से निकलकर थर्ड मैन बाउंड्री की सीमा रेखा के पार चली जाती है, जिससे बल्लेबाजी कर रही टीम को 4 रन मिल जाते हैं तो वहीं बल्लेबाज आउट नहीं होता है. हुआ ये कि गेंद जब स्टंप पर लगी तो उसपर रखी हुई बेल्स नहीं गिरे, जिसके कारण ही बल्लेबाज आउट नहीं होता है. वहीं, गेंदबाज बल्लेबाज की किस्मत से खुद को हारा हुआ महसूस करता दिखता है.

Advertisement

इस खास वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैक्सवेल ने भी लाइक किया है. फैन्स इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं और बल्लेबाज की किस्मत और गेंदबाज की किस्मत की तुलना भी कमेंट में कर रहे हैं. वीडियो को देखकर आपको मजा आ जाएगा. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि हाल के समय में ऐसा काफी बार हुआ है जब गेंद स्टंप पर लगती है लेकिन बेल्स नहीं गिरती है जिसका फायदा बल्लेबाज को मिलता है. इसको लेकर क्रिकेट के पंडितों ने काफी बहस भी की है लेकिन इसपर आईसीसी ने किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है. खैर आप वीडियो देखकर बल्लेबाज की किस्मत को सलाम कर सकते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने
Topics mentioned in this article