इंग्लैंड गेंदबाज ने मचाई सनसनी, खतरनाक गेंद पर फखर जमां को बोल्ड कर तोड़ डाला मिडल स्टंप, बल्लेबाज के उड़े होश- Video

Pakistan Super League, 2023: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में गेंदबाजों का जलवा देखने को मिल रहा है. एक ओर ओर जहां शाहीन अफरीदी ने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाज के बल्ले को तोड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के गेंदबाज टॉम कुरेन (Tom Curran) बल्लेबाज को बोल्ड कर स्टंप को ही तोड़ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
PSL: गजब की गेंद पर बल्लेबाज हुआ बोल्ड, स्टंप भी टूट गया

Pakistan Super League, 2023: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2023) में गेंदबाजों का जलवा देखने को मिल रहा है. एक ओर ओर जहां शाहीन अफरीदी ने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाज के बल्ले को तोड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के गेंदबाज टॉम कुरेन (Tom Curran) बल्लेबाज को बोल्ड कर स्टंप को ही तोड़ रहे हैं. पीएसएल 2023 के 16वें मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. कुरेन ने अपनी गेंदबाजी से शानदार परफॉर्मेंस किया और लाहौर कलंदर्स टीम (Lahore Qalandars) के ओपनर फखर जमां (Fakhar Zaman) को बोल्ड करने में कामयाबी पाई. सैम कुरेन के भाई टॉम ने जमां को बोल्ड किया ही बल्कि उनके मीडिल स्टंप को तोड़ दिया. पीएसएल के ऑफिशयल अकाउंट ने इसका वीडियो शेयर किया है. 

इस्लामाबाद यूनाइटेड के खिलाफ मैच में फखर जमां केवल 36 रन ही बना सके. उन्हें टॉम कुरेन ने अपनी घातक गेंद पर बोल्ड कर दिया. जमां विरोधी गेंदबाज की गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाना चाहते थे लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर सीधे मीडिल स्टंप पर लगी, स्टंप पर जैसे ही गेंद लगी वैसे ही मीडिल स्टंप टूट गया. कुरेन की घातक गेंदबाजी को देखकर क्रिकेट फैन्स हैरान हैं.  वहीं, मैच की बात करें तो लाहौर कलंदर्स की टीम ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 200 रन बनाए जिसके बाद इस्लामाबाद की टीम केवल 90 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. यह मैच लाहौर की टीम ने 110 से जीत लिया. 

Advertisement

बता दें कि मैच में राशिद खान ने भी अपनी गेंदबाजी औऱ बल्ले का जलवा दिखाया. राशिद भी लाहौर कलंदर्स की टीम की ओर से खेले थे. उन्होंने बैटिंग करते हुए 18 रन बनाए तो वहीं 2 विकेट लेने में भी सफल रहे.  

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* "'PSL 2023: 'हीरो से बने जीरो' बाबर आजम का Shaheen Afridi ने खरतनाक गेंद से उड़ा डाला स्टंप, देखते रह गया कप्तान, Video
* 'WTC FINAL में पहुंचने की रेस हुई दिलचस्प, अब इन 3 टीमों के पास है मौका

Advertisement
Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'
Topics mentioned in this article