Watch: इससे बेहतरीन कैच नहीं हो सकता! देखकर Virat Kohli की भी आंखें खुली की खुली रह गई

Virat Kohli Litton Das: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भारत के 3 दिग्गज बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौटे. शिखर धवन, रोहित और शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) पहले वनडे में कोई खास नहीं कर पाए.

Watch: इससे बेहतरीन कैच नहीं हो सकता! देखकर Virat Kohli की भी आंखें खुली की खुली रह गई

Litton Das के कैच को देखकर कोहली का हालत हुई खराब

Virat Kohli Litton Das: बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में भारत के 3 दिग्गज बल्लेबाज सस्ते में पवेलियन लौटे. शिखर धवन, रोहित और शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) पहले वनडे में कोई खास नहीं कर पाए. तीनों बल्लेबाज स्पिनर के शिकार बने. पहले धवन को मेहदी हसन मिराज ने फिरकी में फंसाकर आउट किया तो वहीं दूसरी ओर शाकिब अल हसन (Shakib Al hasan) ने रोहित शर्मा और कोहली (Rohit Sharma- Virat Kohli) को एक ही ओवर में आउट कर धमाल मचा दिया. खासकर कोहली के आउट होने में साथी कप्तान लिटन दास ने अहम भूमिका निभाई. दरअसल, कोहली ने शाकिब को कवर की ओर हवा में शॉट मारा, जहां लिटन दास मौजूद थे.

ऐसे में दास ने हवा में छलांग लगाकर एक हैरत भरा कैच लपक लिया. लिटन दास के कैच को देखकर कोहली का मुंह खुला का खुला रह गया. काफी देर तक कोहली को विश्वास नहीं हुआ कि बांग्लादेश का कोई खिलाड़ी भी इस तरह का चौंकाने वाला कैच ले सकता है.  

Rohit Sharma, IND vs BAN: रोहित शर्मा ने वनडे में किया कमाल, तोड़ दिया मोहम्मद अजहरुद्दीन का रिकॉर्ड

कोहली और रोहित को शाकिब ने 11वें ओवर में आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. रोहित 27 रन और कोहली 9 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा धवन 7 रन ही बना सके. 


वहीं, दूसरी ओर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए भारतीय टीम से रिलीज (टीम से हटा देना) कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने रविवार को यह जानकारी दी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम से सलाह मशविरे के बाद पंत को रिलीज किया गया है और उनके विकल्प की मांग नहीं की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीसीसीआई ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम से सलाह मशविरे के बाद ऋषभ पंत को एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम से रिलीज कर दिया गया है. वह टेस्ट सीरीज से पहले टीम से जुड़ेंगे। उनके विकल्प की मांग नहीं की गई है.'' बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी बांग्लादेश के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे, सूत्रों के अनुसार नेट में बल्लेबाजी करते हुए अक्षर की पसलियों में चोट लगी थी और वह उससे उबर रहे हैं.