दर्शक दीर्घा में धोनी को देखकर सलामी ठोकने लगे हार्दिक पंड्या, देखें Video

Hardik Pandya on Dhoni: भारत के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को यहां इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया की जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों से बात करते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
दर्शक दीर्घा में धोनी को देखकर सलामी ठोकने लगे हार्दिक पंड्या

Hardik Pandya on Dhoni: भारत के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को यहां इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया की जीत के बाद टीम के खिलाड़ियों से बात करते हुए देखा गया. मैच के बाद धोनी सभी खिलाड़ियों से मिलकर टीम के ड्रेसिंग रूम में भी पहुंचे थे. धोनी और खिलाड़ियों की तस्वीर को बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. यही नहीं मैच के दौरान भी धोनी भारतीय टीम को चीयर करते हुए नजर आए थे.  

Ind vs Eng 2nd T20I: भुवी के इस चक्रव्यूह में फंसे बटलर, नए रिकॉर्ड की ओर भुवनेश्वर, विश्व कप से पहले खोल दी पोल  

Ind vs Eng 2nd T20I: इस परफॉरमर को नहीं मिली भारतीय XI में जगह, तो फैंस बुरी तरह से भड़के

Ind vs Eng 2nd T20I: दूसरे टी20 से पहले भुवनेश्वर की तूफानी इनस्विंगर बनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय, video 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

वहीं, दर्शक दीर्घा में धोनी को चीयर करता देख हार्दिक पंड्या काफी गदगद नजर आए, बीसीसीआई ने इसका वीडियो भी शेयर किया है जिसमें मैच जीतने के बाद हार्दिक पंड्या दर्शक दीर्गा में बैठे धोनी को देखकर अपने ही अंदाज में उन्हें सलामी ठोकते हुए नजर आए हैं. इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

वहीं, रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  की अगुआई में भारत ने आक्रामक खेल दिखाते हुए शनिवार को दूसरे टी20 में इंग्लैंड को 49 रन से हराकर तीन मैच की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली. ऐजबस्टन में इस मुकाबले को देखने के लिए मौजूद धोनी ने मैच के बाद इशान किशन (Ishan Kishan) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) जैसे खिलाड़ियों से बात की.

Advertisement

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने खिलाड़ियों के साथ बात करते हुए धोनी की तस्वीर ट्विटर पर डाली जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी इस दिग्गज पूर्व कप्तान के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की. ड्रेसिंग रूम में हो रही चर्चा की तस्वीर साझा करते हुए बीसीसीआई ने ट्वीट किया, ‘जब महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) बात करते हैं तो हमेशा सभी उन्हें सुनते हैं.'
Live मैच में कमेंटेटर को अपना मैसेज देने के लिए वॉर्नर ने निकाला नायाब तरीका, देखकर छूट जाएगी हंसी- Video

Advertisement

(भाषा के इनपुट के साथ)

Featured Video Of The Day
NEET के बाद अब UPPCS J परीक्षा में धांधली, फिर से करवाए जाएंगे इम्तिहान