मिलर को सैम कुरेन ने फेंकी 'किलर' बॉल, बल्ला उठाते ही बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

South Africa tour of England, 2022: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में इंग्लैंड को 118 रन से जीत मिली, बारिश से बाधित मैच को 29 ओवर का किया गया था. ऐसे में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और 28.1 ओवर में 201 रन बनाए थे. इसके बाद साउथ अफ्रीकी टीम 20.4 ओवर में 83 रन बनाकर आउट हो गई

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
मिलर को सैम कुरेन ने फेंकी 'किलर' बॉल

South Africa tour of England, 2022: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में इंग्लैंड को 118 रन से जीत मिली, बारिश से बाधित मैच को 29 ओवर का किया गया था. ऐसे में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी की और 28.1 ओवर में 201 रन बनाए थे. इसके बाद साउथ अफ्रीकी टीम 20.4 ओवर में 83 रन बनाकर आउट हो गई. इस तरह से इंग्लैंड यह मैच 118 रन से जीतने में सफल रहा. इस मैच में इंग्लिश गेंदबाज Sam Curran ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस कर टीम को जीत दिलाई. एक तऱफ जहां बल्ले से सैम कुरेन ने 18 गेंद पर 35 रन बनाकर टीम के स्कोर को 200 के करीब ले जाने में अहम भूमिका निभाई तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाजी करते हुए किलर मिलर यानि डेविड मिलर को बोल्ड कर साउथ अफ्रीकी टीम की उम्मीद को तोड़ दिया था. 

बता दें कि कुरेन ने जिस तरह से मिलर को बोल्ड किया वह गेंद बेदह ही खतरनाक थी. दरअसल बल्लेबाज मिलर को (David Miller)समझ ही नहीं आया कि वो इस गेंद को कैसे रोके. हुआ ये कि सैम कुरेन की गेंद पिच पर टप्पा खाने के बाद बल्लेबाज के अंदर की ओर आई, हालांकि मिलर ने गेंद को खेलने के लिए बल्ला उठाया था लेकिन गेंद इतनी स्पीड के साथ अंदर की ओर घुसी की बल्लेबाज देखता रह गया और गेंद ने अपना काम कर दिया. 

गेंद सीधे स्टंप पर जाकर लगी और इस तरह से मिलर केवल 12 रन बनाकर सैम कुरेन की घातक गेंद का शिकार हुए. सैम कुरेन ने 2 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें 5 रन देकर डेविड मिलर जैसे बड़े बल्लेबाज को बोल्ड किया. बता दें सैम कुरेन को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 

Advertisement
Advertisement

3 मैचों की वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड ने अबतक 1-1 मैच जीत लिए हैं, सीरीज का आखिरी मैच 24 जुलाई (England vs South Africa, 3rd ODI) को लीड्स में खेला जाएगा. 

Advertisement

* इंग्लैंड बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, 410 रन ठोक गेंदबाजों को थकाया, किकेट के मैदान पर दोहराया गया इतिहास Video

Advertisement

Viral Video: मुरली विजय को बाउंड्री पर देख फैन्स ने लगाए 'DK-DK' के नारे, क्रिकेटर ने हाथ जोड़ लिए

"'सॉफ्टवेयर' का इस्तेमाल कर खिलाड़ियों की असली उम्र का पता लगाएगी BCCI

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence Bulldozer Action: Supreme Court का आदेश, कल तक नहीं चलेगा बुलडोजर
Topics mentioned in this article