IPL 2022: ब्रावो ने लूटी महफिल, विकेट लेने के पर अनोखे अंदाज में झूमे, फैन्स देखकर गदगद- Video

IPl 2022: वेस्टइंडीज खिलाड़ी मैदान पर अपने नए-नए डांस मूव्स औऱ जश्न के लिए जाने जाते हैं. इस बार आईपीएल 2022 के पहले मैच में सीएसके के दिग्गज ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अलग और नए अंदाज में जश्न मनाकर फैन्स का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 24 mins

IPl 2022: वेस्टइंडीज खिलाड़ी मैदान पर अपने नए-नए डांस मूव्स औऱ जश्न के लिए जाने जाते हैं. इस बार आईपीएल 2022 के पहले मैच में सीएसके के दिग्गज ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अलग और नए अंदाज में जश्न मनाकर फैन्स का दिल जीत लिया. इस नए सीजन में ब्रावो बिल्कुल नए अंदाज में जश्न मनाते दिखे. दरअसल केकेआर के ओपनर वेंकटेश अय्यर और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज नीतीश राणा ब्रावो की गेंद पर आउट हुए, इसके बाद कैरेबियन खिलाड़ी ने विकेट लेने का जश्न मनाया. ब्रावो द्वारा मनाया गया यह जश्न बिल्कुल नया था. IPL 2022: 'माही मार रहा है', रसेल के खिलाफ धोनी ने धागा खोल दिया, गेंदबाज का किया बुरा हाल- Video

इससे पहले उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर कभी भी ऐसा जश्न नहीं मनाया था. आईपीएल के ऑफिशयल ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसपर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि सीएसके ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान  4.40 करोड़ रुपये में खरीद कर फिर से शामिल किया था. DJ Bravo टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उनके नाम टी-20 में 571 से ज्यादा विकेट दर्ज है. नए -नए कप्तान बने जडेजा से हो गई भारी भूल, कंफ्यूजन में साथी बैटर को करा दिया रन आउट- Video

बता दें कि आईपीएल 2022 के ओपनर मैच में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए सीएसके की टीम 20 ओवर में केवल 131 रन ही बना सकी. चेन्नई की ओर से थाला यानि धोनी ने 38 गेंद पर 50 रन की नाबाद पारी खेली, इसके अलावा जडेजा ने 28 गेंद की नाबाद पारी में 26 रन बनाये जिसमें पारी की आखिरी गेंद पर लगाया छक्का शामिल है। वह हालांकि अपनी पारी के दौरान बड़े शॉट खेलने में जूझते दिखे.

Advertisement
Advertisement

धोनी का दिखा पुराना अंदाज
धोनी ने आईपीएल में 24वां अर्धशतक लगाने के साथ छठे विकेट के लिए टीम के नये कप्तान रविन्द्र जडेजा के साथ 66 रन की अटूट साझेदारी की. कप्तानी के बोझ से मुक्त होने के बाद वह खुल कर बल्लेबाजी कर रहे थे वहीं जडेजा गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाने के लिए संघर्ष करते दिखे. धोनी ने 18वें ओवर में रसेल के खिलाफ तीन और 19वें ओवर में मावी के खिलाफ चौका और फिर नो बॉल पर छक्का लगाकर जडेजा के साथ साझेदारी का अर्धशतक पूरा किया.

Advertisement

IPL 2022: शेल्डन जैक्सन ने की गजब की स्टंपिंग, देखकर तेंदुलकर भी चौंके, बोले- धोनी की याद आई...- Video

Advertisement

उन्होंने रसेल के आखिरी ओवर में लगातार दो चौके और फिर एक रन के साथ अर्धशतक पूरा किया जबकि जडेजा ने छक्के के साथ टीम की पारी को 130 के पार पहुंचाया, केकेआर के लिए उमेश ने दो जबकि चक्रवर्ती और रसेल ने एक-एक विकेट लिये. 

VIDEO: वानेडे़ की पिच के बारे में जान लीजिए

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?