Video: मोहसिन खान के लिए टीम के मालिक भगवान से करने लगे प्रार्थना, देखकर फैन्स बोले- IPL Best Moments

Mohsin Khan Sanjiv Goenka: चोट के कारण लंबे समय बाद वापसी करते हुए तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने मुंबई इंडियंस (LSG Vs MI) के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी कर लखनऊ की टीम को जीत दिला दी. मोहसिन ने आखिरी ओवर में यॉर्कर पर यॉर्कर गेंद करके टिम डेविड और कैमरून ग्रीन की हवा निकाल दी.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Mohsin Khan Sanjiv Goenka

Mohsin Khan Sanjiv Goenka: चोट के कारण लंबे समय बाद वापसी करते हुए तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने मुंबई इंडियंस (LSG Vs MI) के खिलाफ मैच में आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी कर लखनऊ की टीम को जीत दिला दी. मोहसिन ने आखिरी ओवर में यॉर्कर पर यॉर्कर गेंद करके टिम डेविड और कैमरून ग्रीन की हवा निकाल दी. दरअसल, मुंबई को आखिरी ओवर में 11 रन की दरकार थी. कैमरून ग्रीन और डेविड क्रीज पर थे. क्रुणाल पंड्या ने मोहसिन खान (Mohsin Khan)  पर भरोसा जताया.

मुंबई इंडियंस के जबड़े से मोहसिन खान ने इस अंदाज में छीनी जीत, ऐसा रहा आखिरी ओवर का रोमांच

मोहसिन खान  ने अपने आखिरी ओवर में धमाकेदार गेंदबाजी कर मुंबई के इन बल्लेबाजों को खूब परेशान कर दिया. हर एक गेंद सही लेंथ के साथ यॉर्कर थी, बल्लेबाज के पास मोहसिन की इन खतरनाक गेंदबाजों का कोई जवाब नहीं था. बता दें कि एक ओर जहां मोहसिन आखिरी ओवर कर रहे थे तो वहीं दूसरी ओर दर्शक दीर्घा में बैठे लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका (Sanjiv Goenka) भगवान की तस्वीर लेकर जीत की दुआ कर रहे थे. संजीव गोयनका जी के इस जेस्चर को लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. यह एक ऐसा पल था जिसे आईपीएल के इतिहास में याद किया जाएगा. 

Advertisement

बता दें कि  टीम को जीत दिलाने के बाद मोहसिन खान ने कहा कि, मैं गौतम गंभीर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने मुझपर विश्वास दिखाया और मुझे इस मैच में मौका दिया. 

Advertisement
Advertisement

मैच की बात करें तो मार्कस स्टोइनिस की कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 89 रन की नाबाद पारी के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने खराब शुरूआत से उबरते हुए कठिन पिच पर तीन विकेट पर 177 रन बनाये,जवाब में मुंबई की शुरूआत धमाकेदार रही लेकिन टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी. मुंबई को आखिरी पांच ओवर में 53 रन चाहिये थे लेकिन टिम डेविड उस तरह जीत नहीं दिला सके जैसे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दिलाई थी.

Advertisement

कंधे की चोट के कारण घरेलू सत्र से बाहर रहे मोहसिन ने आखिरी ओवर में मुंबई को 11 रन नहीं बनाने दिये, वैसे इस हार के बावजूद मुंबई प्लेआफ की दौड़ में बनी हुई है.

--- ये भी पढ़ें ---

* LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह
* क्रुणाल पांड्या 'रिटायर्ड हर्ट' हुए या 'रिटायर्ड आउट'? छिड़ी बहस, जाने पूरा मामला

Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में PM Modi ने बताया एक दशक में कैसे बदला भारत