नामीबियाई बल्लेबाज का कोहराम, आखिरी 6 गेंद में पासा पलट दिया, PAK गेंदबाज का किया बुरा हाल- Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में नामीबियाई  के बल्लेबाज डेविड विज (David Wiese) ने तूफानी बल्लेबाजी कर पाकिस्तानी गेंदबाज के होश उड़ा दिए.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नामीबियाई बल्लेबाज ने मचाई खलबली

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में नामीबियाई  के बल्लेबाज डेविड विज (David Wiese) ने तूफानी बल्लेबाजी कर पाकिस्तानी गेंदबाज के होश उड़ा दिए. विज ने एक ओवर में ही मैच का पासा पलट कर रख दिया. दरअसल पीएसएल के दूसरे ऐलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 6 रन हरा दिया. यूनाइटेड की हार  कारण वह आखिरी ओवर रहा जब नामीबियाई बल्लेबाज ने 20वें ओवर में आतिशी बल्लेबाजी करते हुए वकास मकसूद (Waqas Maqsood) के ओवर में 27 रन बना लिए. यह ओवर ही मैच का निर्णायक साबित हुआ. दरअसल 20वें ओवर से पहले तक विज ने केवल 2 गेंद का ही सामना किया था. लेकिन 20वें ओवर में इस नामीबियाई बल्लेबाज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज के होश उड़ा दिए.

Advertisement

'मलिंगा' की तरह यॉर्कर डालकर PAK गेंदबाज ने लूटी महफिल, वकार यूनुस बोले- पुरानी यादें ताजा कर दी..'

वकास मकसूद ने पहली गेंद वाइड फेंकी थी. जिसपर 1 रन ही बना, इसके बाद वाली गेंद पर  विज ने छक्का लगाकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए. फिर दूसरी गेंद पर भी विज ने फिर से छक्का लगाकर गेंदबाज को सोचने पर मजबूर कर दिया था. तीसरी गेंद पर बल्लेबाज ने चौका जमाकर फैन्स को झूमने पर मबजूर कर दिया.  चौथी गेंद पर 2 रन बने, इसके बाद पांचवीं गेंद पर बल्लेबाज ने छक्का लगाए और ओवर की आखिरी गेंद पर 2 रन लेकर टीम के स्कोर को 141 से बढ़ाकर सीधे 168 रन पर ला दिया.  19 ओवर का खेल जब खत्म हुआ था तो लाहौर ने 7 विकेट पर 141 रन बनाए थे इसके बाद 20 ओवर के बाद टीम का स्कोर 7 विकेट पर 168 रन था. गेंदबाज ने लपका 'रॉकेट कैच', देखकर बल्लेबाज-अंपायर का भी माथा ठनक गया- Video

Advertisement

इस ओवर में वकास मकसूद ने पूरे 27 रन दिए थे. वहीं, डेविड विज का स्कोर 8 गेंद पर 28 रन था जिसमें उनके बल्ले से 3 छक्के और 1 चौके निकले.  इसके बाद यूनाइटेड की टीम 19.4 ओवर में  62 रन ही बना सकी और लाहौर कलंदर्स की टीम पीएसएल के फाइनल में पहुंच गई. डेविड विज को उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Advertisement
Advertisement

बीच मैदान ‘खेल भावना' का ऐसा नजारा, जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे शाकिब अल हसन के फैन

Advertisement

आखिरी ओवर नहीं भूल पाएंगे वकास मकसूद

आखिरी ओवर को अब यह पाकिस्तानी गेंदबाज कभी नहीं भूल पाएगा. नामीबियाई बल्लेबाज की तूफानी बल्लेबाजी का वीडियो पाकिस्तान सुपर लीग के ऑफिशियली अकाउंट पर शेयर किया गया है. यही नहीं नामीबियाई के ऑलराउंडर ने 1 विकेट भी गेंदबाजी करते हुए हासिल करने में सफलता पाई थी. बता दें कि डेविड विज नामीबियाई टीम से जुड़ने से पहले साउथ अफ्रीका के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं. 

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Featured Video Of The Day
South Delhi में किसके निर्देश पर काटे गए 1100 पेड़? Supreme Court बहुत नाराज़, अवमानना नोटिस जारी
Topics mentioned in this article