वेंकटेश अय्यर का गजब अंदाज, मंदिर परिसर में बच्चों संग खेला क्रिकेट, Viral हुआ Video

Venkatesh Iyer Playing Cricket In kanchipuram: केकेआर के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें केकेआर के बल्लेबाज मंदिर परिसर में छात्राओं के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Venkatesh Iyer Playing Cricket In kanchipuram: केकेआर के स्टार बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें केकेआर के बल्लेबाज मंदिर परिसर में छात्रों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल. अय्यर ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है वह वीडियो कांचीपुरम का है , जहां अय्यर वेद पाठशाला के बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अय्यर ट्रेडिशनल कपड़े धोती में हैं और क्रिकेट खेल रहे हैं. वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अय्यर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'खेल के लिए प्यार अविश्वसनीय है.. कांचीपुरम में वेद पाठशाला के सभी युवा छात्रों के साथ अच्छा समय बिताया'. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

बता दें कि अपने आईपीएल करियर में अय्यर ने अबतक  36 मैच खेले हैं और 956 रन बनाए हैं. उन्होंने एक शतक और सात अर्धशतक जड़े हैं. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के लिए दो वनडे और 9 टी20 मैच भी खेले हैं. 

Advertisement

बता दें कि जब आईपीएल में अय्यर ने अपना पहला शतक लगाया था तो भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने अय्यर की जमकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था, 'वेंकटेश अय्यर एक विशेष खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपने पहले आईपीएल शतक से यह साबित कर दिया..'

Advertisement

दूसरी ओर इस सीजन आईपीएल में अय्यर ने 14 मैच में 404 रन बनाए थे. उनका औसत 28.86 का रहा था. इस बार केकेआर की टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* 'ओ हीरो...', रिंकू सिंह का 'सिक्स पैक एब्स' वाला अवतार, शुभमन गिल की बहन के रिएक्शन ने मचाई खलबली
* आखिरी गेंद पर अजब ड्रामा, गेंदबाज को यकीन करना हुआ मुश्किल, T20 में ऐसा रोमांच नहीं देखा होगा, Video

Advertisement