Watch: रोहित बॉलकनी में पारी घोषित करने आए, तो इस वजह से फैंस ने किया विरोध, कभी देखा है ऐसा पहले

Rohit Sharma: राजकोट टेस्ट में एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है. और यह बहुत कुछ बताता है

Advertisement
Read Time: 3 mins
R
नई दिल्ली:

Yashasvi Jaiswal:  टीम रोहित (Rohit Sharma) ने रविवार को राजकोट में मेहमान इंग्लैंड को चौथे दिन ही 434 रन के विशाल अंदर से रौंदकर सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली. और अगर ऐसा संभव हुआ, तो इसके पीछे यशस्वी जायसवाल (नाबाद 204 रन), प्लेयर ऑफ द मैच रवींद्र जडेजा (112 रन और मैच में 7 विकेट) का बड़ा योगदान रहा. साथ ही, इस जीत में कप्तान रोहित शर्मा (पहली पारी में 112) और सरफराज खान (दोनों पारियों में अर्द्धशतक) का भी हम योगदान रहा. लेकिन दूसरी पारी में जो सुर सरफराज और जायसवाल ने मिलकर लगाया, वो टेस्ट क्रिकेट के लिए बहुत ही आकर्षक था. 

यह भी पढ़ें: 

सरफराज ने ऐसे जश्न मनाया कि मानो यह उनका दोहरा शतक हो, एक और अदा की गावस्कर ने भी की तारीफ

6 6 6, यशस्वी जायसवाल का गदर, जेम्स एंडरसन की लगातार 3 गेंद पर उड़ाए तीन छक्के, पहली बार हुआ ऐसा, Video

Advertisement
Advertisement

इन दोनों ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 168 गेंदों पर नाबाद 172 रन की साझेदारी की. इसमें जायसवाल का योगदान 86 गेंदों पर 99, तो सरफराज का 72 गेंदों पर 68 रन का था. मतलब दोनों ने बैजबॉल शैली में जवाब देते हुए छह  रन प्रति ओवर की दर से ज्यादा की गति से बैटिंग की. और जब ये दोनों बल्लेबाजी कर रहे थे, तो यह एकदम अलग ही नजारा था, जिसने फैंस का दिल छू लिया क्योंकि दर्शकों को बहुत ही ज्यादा आनंद आ रहा था. और तभी एक अलग ही तस्वीर देखने को मिली, जो पहले बमुश्किल दिखाई पड़ी. 

Advertisement

दरअसल जब भारत का स्कोर 4 विकेट पर 434 रन था और टीम इंडिया की बढ़त 556 रन जो चुकी थी, तो रोहित ने बॉलकनी में आकर पारी घोषित करने और बल्लेबाजों को वापस लौटने को कहा, लेकिन जैसे ही नजदीकी दीर्घा में जमा फैंस ने यह देखा, तो सभी हाथ हिलाकर रोहित से पारी घोषित न करने और सरफराज और जायसवाल को खेलने देने की अपील करने लगे. और रोहित और फैंस की यह तस्वीर देखते-देखते वायरल हो गई. यह बताने के लिए काफी था कि फैंस सरफराज और जायसवाल की बल्लेबाजी में कितना ज्यादा आनंदित थे. फैंस चाहते थे कि जायसवाल और सरफराज बस इसी तरह खेलते रहें. यह वह तस्वीर थी, जो बमुश्किल ही पहले कभी देखी गई. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा