आखिरी ओवर का रोमांच... 6 गेंद पर चाहिए थे 16 रन, टिम डेविड ने सांस रोक देने वाले मैच को ऐसे पलट दिया, Video

Watch LAST OVER THRILLER, पहले टी-20 मैच को ऑस्ट्रेलियाई टीम आखिरी गेंद पर जीतने में सफल रही. मैच का रोमांच आखिरी ओवर और आखिरी गेंद तक गया था.

आखिरी ओवर का रोमांच... 6 गेंद पर चाहिए थे 16 रन, टिम डेविड ने सांस रोक देने वाले मैच को ऐसे पलट दिया, Video

Last Over Thriller AUS vs NZ: आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को मिली जीत

New Zealand vs Australia, 1st T20I: ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद (LAST Ball THRILLER) पर न्यूजीलैंड को हराकर पहला टी-20 मैच जीत लिया. मैच काफी रोमांचक था. पहले न्यूजीलैंड ने बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 3 विकेट पर 215 रन बनाए थे जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 4 विकेट खोकर मैच को जीत लिया. लेकिन मैच का फैसला आखिरी गेंद पर हुआ. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में 16 रनों की दरकार थी. क्रीज पर मिचेल मार्श और टिम डेविड (Tim David)  मौजूद थे. मैच का रोमांच चरम पर था. न्यूजीलैंड की टीम के पास मैच जीतने का मौका था. न्यूजीलैंड की ओर से आखिरी ओवर करने की जिम्मेदारी अनुभवी टिम साउदी ने उठाई.

यह भी पढ़ें: 

क्या होता है अकाय का मतलब


एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

आखिरी ओवर का रोमांच
पहली गेंद - मिचेल मार्श को - वाइड
पहली गेंद- मिचेल मार्श- लेग वाई- एक रन
दूसरी गेंद - शानदार गेंद- टिम डेविड केवल एक रन ही बना सके.
तीसरी गेंद- मिचेल मार्श- लेग वाई और एक रन
चौथी गेंद - साउदी की  फुलटॉस गेंद पर टिम डेविड ने फाइन लेग के ऊपर से छक्का जमा दिया. डेविड के छक्के ने मैच को बदल दिया. अब ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत के दरवाजे थे. 
अब ऑस्ट्रेलिया को आखिरी की दो गेंद पर 6 रन चाहिए थे. सबकी नजप टिम डेविड पर थी. 

पांचवीं गेंद - 
टिम डेविड ने 2 रन लिए और मैच के रोमांच को चरम पर पहुंचा दिया. अब मैच आखिरी गेंद पर पहुंच गया था. फैन्स की सांसे थम सी गई थी. आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 4 रन चाहिए थे. अनुभवी गेंदबाज टिम साउदी गेंदबाजी के लिए तैयार थे. 

आखिरी गेंद - चौका
टिम डेविड ने यॉर्कर की तरह फेंकी गई आखिरी गेंद को  काउ कॉर्नर की ओर गैप में खेल दिया. फिलिप्स ने अपनी बाईं ओर छलांग लगाई लेकिन पहुंच गेंद तक नहीं सके, इस चौके के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम आखिरी गेंद पर मैच जीतने में सफल रही. सांस रोक देने वाले मैच में आखिरी गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत हासिल करने में सफल रही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टिम डेविड ने तूफानी अंदाज में मैच को खत्म दिया. डेविड 10 गेंद पर 31 रन बनाकर नाबाद रहे. मार्श ने 44 गेंद पर 72 रन की नाबाद पारी खेली. .दोनों बल्लेबाजों ने अंत कर नाबाद रहकर ऑस्ट्रेलिया को पहले टी-20 में शानदार जीत दिला दी. Mitchell Marsh को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.