विराट कोहली का अंदाज निराला, शेयर किया स्टाइलिश Video, फैन्स भी हैरत में

श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया था. अब कोहली टेस्ट सीरीज में खेलेत दिखेंगे. उससे पहले किंग कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है

विज्ञापन
Read Time: 23 mins

श्रीलंका के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम दिया गया था. अब कोहली टेस्ट सीरीज में खेलेत दिखेंगे. उससे पहले किंग कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो उनके अंदाज को देखकर फैन्स हैरान हैं. दरअसल जो वीडियो कोहली ने शेयर किया है वह (Behind the scenes) के समय की कुछ झलक हैं जिसमें कोहली के पीथछे से धुआं निकलते हुए नजर आ रहा है. कोहली के इस अंदाज को देखकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में काफी अच्छा परफॉर्मेंस किया था. लेकिन अभी भी उनसे शतक नहीं निकला है. 

प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स ने चुन लिया अपना कप्तान, इस खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान

कोहली ने अब तक 99 टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और मोहाली में खेला जाने वाला पहला टेस्ट उनके टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट होगा,  मैच बंद दरवाजों के पीछे खेला जाना तय है. 99 टेस्ट में कोहली ने 50.39 की औसत से 7962 रन बनाए हैं जिसमें 27 शतक और 28 अर्द्धशतक शामिल . 

Advertisement

पिछले 2 साल से कोहली शतक नहीं लगा पाए हैं. अब देखना है कि मोहाली में अपने ऐतिहासिक टेस्ट मैच में क्या कोहली फैन्स को शतक जमाकर फैन्स को झूमने का मौका दे पाते हैं या नहीं,

Advertisement

सर जडेजा ने 'आंखें मटकाते' हुए की बात, इरफान पठान ने लिए मजे, 'बापू आईड्रॉप चाहिए', मिला ऐसा जवाब

Advertisement

कोहली ने हाल ही में तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से खुद को अलग कर लिया है. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पहली बार कोहली रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेंगे.  पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर एमएस धोनी से भारतीय कप्तान की भूमिका निभाने के बाद से, कोहली ने ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में जीत सहित महान ऊंचाइयों को हासिल करने में मदद की थी. 

Advertisement

रो-HITMAN ने उत्तराधिकारी भी चुन लिया!

Featured Video Of The Day
Air India Flight News: Emergency Landing में Pilot ने क्यों की देरी, किस चीज का था इंतजार?
Topics mentioned in this article