विराट के बचपन के कोच को चेले पर नहीं भाया कपिल देव का दिया बयान, बोले कि...

Eng vs Ind 3rd T20I: विराट के कोच की भावनाएं समझी जा सकती हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि कोहली के लिए हालात मुश्किल हो चले हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
विराट कोहली और उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा
नई दिल्ली:

अब यह तो आप जानते ही हैं कि एक दिन पहले ही दिग्गज कपिल देव ने विराट कोहली (Virat Kohli) के जारी फ्लॉप शो की तीखी आलोचना की थी लेकिन पूर्व कप्तान का बयान कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को बिल्कुल भी रास नहीं आया है. कपिल ने कहा था कि जब कुछ समय पहले टेस्ट में नंबर-2 गेंदबाज रहे आर. अश्विन को टीम से ड्रॉप किया जा सकता है, तो दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज के साथ ऐसा क्यों नहीं हो सकता, लेकिन कपिल के इस बयान ने कोहली के कोच का मूड जरूर खराब कर दिया है. 

Advertisement

राजकुमार शर्मा ने कहा कि विराट ने अपने करियर में 70 शतक जड़े हैं और यह उनकी बल्लेबाजी की काबिलियत के बारे में  बताने के लिए काफी है. उन्होंने कहा कि मैं विराट को लेकर कपिल देव के बयान का समर्थन नहीं करता. विराट के साथ ऐसा कुछ भी बड़ा नहीं हुआ है, जिसे लेकर कपिल देव ने ऐसा बयान दिया है. आखिरकार कोहली को लेकर इतनी जल्दी क्यों है? कोहली ने देश के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और देश के लिए 70 शतक बनाना आसान बात नहीं है. मुझे नहीं लगता कि उन्हें इलेवन से बाहर बैठाया जाएगा. 

Ind vs Eng 2nd T20I: कोहली आज एक और "ट्रॉयल" पर, सोशल मीडिया पर फैंस से मिल रहा जबर्दस्त समर्थन

Advertisement

Ind vs Eng 2nd T20I: पूर्व इंग्लिश स्पिनर का बड़ा बयान, बोले कि यह भारतीय टी20 टीम पावरहाउस..., video 

Advertisement

* Ind vs Eng 2nd T20I: रोहित शर्मा का बड़ा रिकॉर्ड, भारत के पहले बल्लेबाज बने, विराट से बराबर भिड़े हुए 

Advertisement

बहरहाल, कोहली के बचपन के कोच का उनके  समर्थन में बयान समझा जा सकता है, लेकिन वास्तविक हालात से सभी वाकिफ हैं. सभी साफ-साफ देख रहे हैं कि दीपक हूडा और इशान किशन जैसे परफॉरमरों को बाहर बैठना पड़ रहा है, तो वहीं बीसीसीआई के सूत्र पहले ही यह साफ कर चुके हैं कि अगर कोहली इंग्लैंड के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में रन नहीं बना पाते हैं, तो आगे टी20 एशिया कप के लिए उनका भारतीय टीम में जगह बनाना मुश्किल होगा. 

Advertisement

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
South Delhi में सड़क चौड़ी करने के लिए काटे गए 1100 पेड़? भड़का SC, Contempt of Court का नोटिस जारी