Virat Kohli Viral video: कानपुर में दिखी विराट कोहली के लिए दीवानगी, ग्राउंडस्टाफ ने छुए पैर, रिएक्शन ने जीता दिल

Virat Kohli Viral video, विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ग्राउंडस्टाफ किंग कोहली को अपने सामने देखकर उनके पैर को छूने लग जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V

Virat Kohli Viral video: बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर टेस्ट मैच (IND vs BAN 2nd Test) पहले विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ग्राउंडस्टाफ किंग कोहली को अपने सामने देखकर उनके पैर को छूने लग जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. वीडियो में देख सकते हैं जैसे ही कोहली ग्राउंडस्टाफ में प्रैक्टिस करने आते हैं तो एक शख्स कोहली के करीब आता है और उनके पैर छूने लग जाता है. जिसे देखकर कोहली उस शख्स के कंधे पर हाथ रखकर उसे उठा लेते हैं. विराट कोहली के इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया है. 


वहीं, भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में शुक्रवार को टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत अपनी पिछली एकादश के साथ खेल रहा है, जबकि बांग्लादेश ने दो बदलाव किए हैं, नाहिद राणा और तस्कीन अहमद की जगह खालिद अहमद और तैजुल इस्लाम को टीम में शामिल किया गया है. रोहित के दो दिलचस्प फैसले - पहले गेंदबाजी करना और उसी एकादश के साथ बने रहना। यह भारत में लगातार पुरुष टेस्ट में टॉस जीतने और पहले गेंदबाजी करने का पहला मौका होगा. चेन्नई टेस्ट में नजमुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

Advertisement

पिछली बार भारत ने घरेलू टेस्ट में पहले फील्डिंग करने का विकल्प 2015 में बेंगलुरु (साउथ अफ्रीका के खिालफ) में चुना था. कानपुर में 24 टेस्ट में से किसी टीम द्वारा पहले फील्डिंह का विकल्प चुनने का यह दूसरा उदाहरण है, इससे पहले 1964 में (इंग्लैंड के खिलाफ)  ऐसा हुआ था.

Advertisement

प्लेइंग इलेवन:

बांग्लादेश: शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिटन दास (विकेट कीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, हसन महमूद, खालिद अहमद

Advertisement

भारत: यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

Advertisement
Featured Video Of The Day
बनेगा स्वस्थ इंडिया सीजन 11 लॉन्च
Topics mentioned in this article