'लेकिन हमें अगले सीजन के लिए ...' IPL से बाहर होने के बाद Virat Kohli हुए इमोशनल

Virat Kohli Tweet Viral: आरसीबी के प्लेऑफ से बाहर हाने के बाद विराट कोहली ने ट्वीट किया है टीम के लिए प्यारा मैसेज भी लिखा है. सोशल मीडिया पर कोहली का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Virat Kohli Tweet Viral: गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी एक बार फिर आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर हो गई. आईपीएल का खिताब जीतना का सपना एक बार फिर कोहली का टूट गया. आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद कोहली ने ट्वीट के जरिए रिएक्ट किया है. इस बार किंग कोहली ने अपने ट्वीट में उन पलों को याद किया है जिसमें टीम ने अच्छा परफॉर्मेंस किया था. इसके अलावा कोहली ने अपने फैन्स को भी शुक्रिया कहा है. कोहली का यह ट्वीट वायरल है. आरसीबी के फैन्स को भी कोहली ने उनके सपोर्ट के  लिए शुक्रिया कहा है. लेकिन अपने ट्वीट में कोहली ने उन लोगों को फटकार नहीं लगाई है जिन्होंने शुभमन गिल की बहन के लिए भद्दे शब्दों का प्रयोग अपने ट्वीट में किया था. 

मोहम्मद आमिर ने इस दिग्गज को बताया विश्व क्रिकेट का 'असली किंग', सोशल मीडिया पर आया भूचाल

विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, ' एक ऐसा सीजन जिसमें कुछ ऐसे क्षण थे जो यादगार थे लेकिन दुर्भाग्य से हम लक्ष्य से चूक गए.. निराश हैं लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखकर अगले सीजन के लिए तैयार रहना  चाहिए.. हमें हर कदम पर समर्थन देने के लिए हमारेसमर्थकों का आभारी हूं. कोचों, प्रबंधन और मेरे साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद..हमारा अगला लक्ष्य मजबूती से अगले सीजन में वापसी करना है..'

Advertisement

दरअसल, इस सीजन आईपीएल में विराट कोहली ने शानदार परफॉर्मेंस किया था. कोहली ने 14 मैचों में 639 रन बनाए जिसमें 2 शतक भी शामिल थे. आईपीएल में कोहली सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए थे. यही नहीं गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहम मैच में किंग कोहली के बल्ले से शतक भी निकला था लेकिन दूसरी ओर गुजरात की ओर से शुभमन गिल ने शतक लगाकर मैच का पासा पलट कर रख दिया था. 

Advertisement

कोहली के लिए यह सीजन शानदार रहा है. इस सीजन किंग कोहली ने उसी अंदाज में बैटिंग की जिस अंदाज में साल 2016 सीजन में कोहली ने बल्लेबाजी की थी. आईपीएल 2016 में कोहली ने 973 रन बनाए थे. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली WTC फाइनल के लिए सबसे पहले पहुंचेंगे इंग्लैंड, साथ में ये खिलाड़ी भी भरेंगे उड़ान
* कैमरून ग्रीन ने शतक जमाने से पहले अचानक से ऐसा कर चौंका दिया, रोहित शर्मा को भी विश्वास नहीं हो रहा था

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paralympics 2024 में भारत की Poster Girl, Armless Archer Sheetal Devi की कहानी | NDTV India
Topics mentioned in this article