विराट कोहली के अजब-गजब अंदाज को देख फैन्स हुए गदगद, गली क्रिकेट की यादें हुई ताजा, Viral Video

T20 World Cup 2024: विराट ने  28 गेंदों में 37 रन बनाए जिसमें 3 छक्के और 1 चौका लगाने में सफलता हासिल की. बता दें कि किंग कोहील टी-20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप को मिलाकर 3000 रन बनाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज भी बन गए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
kohli gully cricket

Virat Kohli Viral video: बांग्लादेश के खिलाफ में भारत (IND vs BAN) को 50 रनों से शानदार जीत मिली. इस जीत में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कमाल किया .हार्दिक ने पहले 50 रनों की पारी खेली, फिर गेंदबाजी से एक विकेट लिए. पंड्या को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. एक ओर जहां पंड्या और कुलदीप यादव ने भारत को मै जीताने में अहम भूमिका निभाई तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैन्स ही नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटरों को बचपन की यादें ताजा हो गई. 

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 : ऑस्ट्रेलिया पर अफगानिस्तान की जीत ने सेमीफाइनल की जंग को बनाया दिलचस्प, भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, ऐसा है पूरा समीकरण

दरअसल, बांग्लादेश की पारी के दौरान एक ऐसा मौका आया जिसे देखकर लोगों को "गली क्रिकेट" की याद ताजा हो गई गई. बांग्लादेश के खिलाफ इनिंग के 17वें ओवर में बांग्लादेशी बल्लेबाज रिशाद हुसैन ने छ्क्का मारा, जिसके बाद गेंद मैदान के बाहर रखे हुए एक टेबल के नीचे चली गई. ऐसे में कोहली बाउंड्री लाइन के पास खड़े थे. गेंद को टेबल के अंदर देखकर कोहली (Virat Kohli viral video) उसके अंदर खुद से घुस गए और गेंद को निकाला. इस मोमेंट को देखकर फैन्स इसे गली क्रिकेट का नाम दे रहे हैं. आईसीसी (ICC) ने भी इस वीडियो को शेयर किया है, फैन्स कोहली के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं, क्रिकेट पंडित हो या फिर फैन्स सभी कोहली के इस एक्ट को देखकर यादों के सागर में गोते लगाने पर मजबूर हो गए. 

Advertisement
Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में कोहली ने 37 रन की पारी खेली. अपनी पारी में किंग कोहली ने कई ऐसे शॉट लगाए जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. 

Advertisement

विराट ने  28 गेंदों में 37 रन बनाए जिसमें 3 छक्के और 1 चौका लगाने में सफलता हासिल की. बता दें कि किंग कोहील टी-20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप को मिलाकर 3000 रन बनाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज भी बन गए हैं. अब भारतीय टीम 24 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला करेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: नए आपराधिक कानून को लेकर Karnataka में क्यों कर रहा विरोध?
Topics mentioned in this article