टीम इंडिया का कौन होगा अगला रोहित शर्मा और विराट कोहली? भारतीय दिग्गज का जवाब सुनकर हो जाएंगे हैरान, VIDEO

Piyush Chawla Big Statement: पीयूष चावला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के संन्यास के बाद टीम इंडिया में उनकी जगह कौन ले सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Piyush Chawla Big Statement: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे अनुभवी फिरकी गेंदबाज पीयूष चावला ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, हाल ही में 35 वर्षीय दिग्गज क्रिकेटर से शुभांकर मिश्रा ने खास बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने कई सवाल पीयूष से पूछे. इन्हीं सवालों में एक सवाल यह भी रहा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के संन्यास के बाद टीम इंडिया में आपको कौन से वह युवा खिलाड़ी नजर आते हैं जो उनकी जगह ले सकते हैं. इसपर उन्होंने टीम इंडिया के युवा स्टार शुभमन गिल और ऋतुराज गायकवाड़ का नाम लिया. 

बातचीत के दौरान पीयूष चावला ने यह भी माना कि ऋतुराज गायकवाड़ के लिए आने वाला समय आसान नहीं है. क्योंकि वह टीम में स्थिर नहीं है और अंदर बाहर हो रहे हैं. मगर उन्होंने यह बात भी कही कि संघर्ष के दिनों में यह सब चलता रहता है. गायकवाड़ को टीम में जब भी मौका मिला है तब उन्होंने खुद को साबित किया है. वह काफी खास खिलाड़ी हैं.  

पीयूष ने गिल की सराहना की 

पीयूष चावला ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की भी सराहना की है. उनका कहना है, ''गिल की तकनीक बेहद अच्छी है. जब एक बल्लेबाज अपने करियर के दौरान रनों के लिए जद्दोजहद करता है. उस दौरान तकनीक अच्छी होने की वजह से वह बुरे हालात से जल्दी बाहर आ जाते हैं. ये बल्लेबाज ज्यादा देर तक बुरे दौर में नहीं रहते हैं. यही वजह है कि मैं ऋतुराज गायकवाड़ और शुभमन गिल का नाम लिया है.''

यह भी पढ़ें- भारतीय दिग्गज की ये कैसी ऑल टाइम वनडे प्लेइंग XI? 'दादा' से लेकर 'दीवार' तक हर कोई गायब

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?