एक साथ '10 कोहली' को देखकर हजम नहीं कर पा रहे हैं फैन्स, ऐसे हो रहे कंफ्यूज

विराट कोहली (Virat Kohli) बायोबबल से बाहर आ गए हैं और 10 दिन के ब्रेक पर चले गए हैं. कोहली की वापसी अब श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में होगी

Advertisement
Read Time: 23 mins
एक साथ 10 कोहली को देखकर फैन्स हैरान

विराट कोहली (Virat Kohli) बायोबबल से बाहर आ गए हैं और 10 दिन के ब्रेक पर चले गए हैं. कोहली की वापसी अब श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में होगी. यानि कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी-20 और श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज नहीं खेलेंगे. टीम इंडिया सेबाहर होने के बाद किंग कोहली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल जो तस्वीर कोहली ने शेयर की है उसमें '10 विराट कोहली' एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर कर कोहली ने कैप्शन में लिखा, 'इसमें विषम (ODD) को ढ़ंढे.' कोहली द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनके 10 हमशक्ल हैं. जैसे ही कोहली ने यह तस्वीर शेयर की है वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.  फैन्स 10-10 कोहली को देखकर हैरान हैं और तस्वीर पर अपनी हैरानगी भी जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisement

Ranji Trophy में यश धुल का ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले केवल तीसरे बल्लेबाज बने

Advertisement

बता दें कि कोहली ने पिछले टी-20 में शानदार 52 रन कीपारी खेली थी. अब कोहली अपने टेस्ट करियर का 100वां मैच मोहाली में श्रीलंका में खेलेंगे. कोहली के फैन्स को उम्मीद है कि किंग अपने 100वें टेस्ट मैच को यादगार बनाकर नया इतिहास रचेंगे. विराट पिछले 2 सालों से शतक नहीं लगा पाए हैं. अब श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का इंतजार है. 

Advertisement

साहा को पत्रकार ने दी धमकी तो हरभजन सिंह का फूटा गुस्सा, विकेटकीपर से बोले- आप बस उस व्यक्ति का नाम लें फिर 

Advertisement

विराट कोहली ने अपना आखिरी टेस्ट शतक 2019 में ईडन गॉर्डन में कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ जमाया था. उसके बाद से किंग शतक नहीं लगा पा रहे हैं. भारत के फैन्स यकीनन निराश हैं लेकिन सभी को उम्मीद है कि कोहली जल्द ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 71वें शतक को पूरा कर लेंगे. 

Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियंक पांचाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, शुबमन गिल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन (फिटनेस पर निर्भर), रवींद्र जडेजा, जयंत यादव, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और सौरभ कुमार

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: Latur Pattern ने कैसे बनाया लातूर को राज्य में शिक्षा का केंद्र? | NDTV India
Topics mentioned in this article