कोहली ने बचपन की क्यूट तस्वीर को 'रिक्रिएट' कर लूटी महफिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विराट का अंदाज

Virat Kohli Childhood Pose, सोशल मीडिया पर कोहली ने एक खास तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
Virat Kohli Childhood Pose viral

Virat Kohli Childhood Pose: विराट कोहली  (Virat KOhli) ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है. दरअसल, जो तस्वीर किंग कोहली ने शेयर की है उसमें वो अपने बचपन की एक खास तस्वीर की कॉपी कर रहे हैं. विराट ने बचपन की तस्वीर को रिक्रिएट करते हुए अपनी नई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रही है. कोहली के इस खास तस्वीर पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. दरअसल, कोहली ने यह खास तस्वीर विज्ञापन शूट के लिए खिंचवाई है. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों में कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे. अब सीरीज के तीसरे वनडे में कोहली खेलते हुए नजर आएंगे. कोहली का फॉर्म हाल के समय में शानदार रहा है. हाल ही में एशिया कप के दौरान किंह कोहली ने अपने बल्ले से धमाका कर दिया था.  

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ कोलंबो में खेले गए मैच में कोहली ने शतकीय पारी खेलकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. कोहली ने 10 सितंबर 2023 को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में नाबाद 122 रन बनाकर पाक गेंदबाजों की जमकर खबर ली थी. कोहली के शतक के दम पर भारतीय टीम यह मैच जीतने में सफल रही थी.

अब जब कोहली शानदार फॉर्म में हैं तो यही उम्मीद है कि आगामी विश्व कप में भी किंग कोहली के बल्ले से काफी सारा रन निकले. विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर से होने वाला है. विश्व कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने वाली है. 

Advertisement

वर्ल्ड कप 2023 का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है? माइकल वॉन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

"IInd vs Aus: "इस वजह से आखिरी वनडे में केवल 13 खिलाड़ी ही उपलब्ध", कप्तान रोहित ने पूर्व संध्या पर किया खुलासा

विश्व कप के बाद ले सकते हैं वनडे और टी-20 से संन्यास
वहीं, एबी डिविलयर्स ने कोहली को लेकर खास बयान दिया है कोहली को लेकर डिविलियर्स ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि, विश्व कप के बाद शायद कोहली वनडे और टी-20 को अलविदा कह दे. कोहली हालांकि आईपीएल और टेस्ट अभी खेलते रह सकते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article