'जिनको क्रिकेट का ABCD पता होगा वो...' कोहली के कोच का फूटा गुस्सा, ऐसा कहकर आलोचकों को लगाई फटकार

'Jinko Cricket Ka C Pata Hoga Vo...' किंग कोहली को लगातार निशाना बनाए जाने के बीच उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का बयान सामने आया है. उन्होंने विराट कोहली के आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

'जिनको क्रिकेट का ABCD पता होगा वो...' कोहली के कोच का फूटा गुस्सा, ऐसा कहकर आलोचकों को लगाई फटकार

Virat Kohli, Childhood Coach Rajkumar Sharma

'Jinko Cricket Ka C Pata Hoga Vo...' भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला आईपीएल में जमकर चल रहा है. उनकी उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टूर्नामेंट के 23 मैच बीत जाने के बाद वह सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में पहले पायदान पर काबिज हैं. इसके बावजूद कई क्रिकेट एक्सपर्ट उनकी आलोचना कर रहे हैं. उनका कहना है कि कोहली का स्ट्राइक रेट काफी स्लो है.

किंग कोहली को लगातार निशाना बनाए जाने के बीच उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा का बयान सामने आया है. उन्होंने विराट कोहली के आलोचकों को करारा जवाब दिया है. यही नहीं उन्होंने तल्ख शब्दों में जवाब देते हुए आलोचकों के क्रिकेट ज्ञान पर भी सवाल खड़ा कर दिया है. 

राजकुमार शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि वह क्या बाते करते हैं. मुझे उनके क्रिकेट के ज्ञान पर संदेह होता है. दूसरी छोर से लगातार विकेट गिर रहे हैं. कम से कम वह एक छोर से 130-135 की स्ट्राइक रेट से रन तो मेंटेन कर रहा है. 


शर्मा आगे कहते हैं जिनको क्रिकेट का सी पता होगा, वह ऐसी बातें नहीं करेंगे. ये वही लोग हैं जिन्हें चर्चा में रहना होता है. ये विराट कोहली के बारे में ही बोलेंगे. अगर और किसी के बारे में बोलते हैं तो न्यूज ही नहीं बनेगा. 

राजकुमार शर्मा ने यह खास बातचीत इंडिया न्यूज के साथ की है. वहीं इस चर्चा को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कोहली के खिलाफ एजेंडा बताया है. उनका मानना है कि कोहली की आलोचना एक एजेंडा के तहत की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- Virat Kohli: टी20 विश्व कप के लिए पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा का विराट कोहली को लेकर दिए बयान ने विश्व क्रिकेट में मचाया भूचाल