video: शेफाली वर्मा ने गेंदबाजों के परखच्चे उड़ा दिए, बना दिया यह रिकॉर्ड, सोशल मीडिया ने किया सलाम

Gujarat Giants vs Delhi Capitals Women: जिस अंदाज में शेफाली वर्मा (Shefali Verma) ने बैटिंग की, उससे हर कोई हैरान रह गया.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
Gujarat Giants vs Delhi Capitals Women: शेफाली वर्मा ने ऐसी आतिशी बैटिंग की कि दूसरे छोर पर लैनिंग मानो दर्शक में तब्दील हो गयीं
नई दिल्ली:

जारी वीमेंस प्रीमियर लीग (Women's Premier League 2023) में शनिवार को गुजरात जियांट्स और दिल्ली कैपिटल्स (Gujarat Giants vs Delhi Capitals) के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली की आतिशी बल्लेबाज शेफाली ने जिस अंदाज में गुजरात जियांट्स के बॉलरों को जमकर धोया, वह उन्हें लंबे समय तक याद रहेगा. शेफाली (Shafali Verma's blistering batting) ने बल्ले से ऐसा गर्दा उड़ाया कि करोड़ों फैंस उनके अभिभूत हो गए. शेफाली ने 28 गेंदों पर 10 चौकों और 5 छक्कों से नाबाद 76 रन की पारी खेली. यह शेफाली वर्मा (Shefali Verma) के प्रचंड प्रहारों का ही असर था कि दिल्ली ने 106 रनों का पीछा करते हुए पावर-प्ले के शुरुआती छह ओवरों में ही 87 रन जोड़ डाले. इसमें शफाली का योगदान 61 का था, तो दूसरे छोर पर कप्तान लैकिंग के 16 ही रन थे.

SPECIAL STORIES:

शुभमन गिल ने जड़ा शतक, तो केएल राहुल के फनी मीम्स हुए वायरल, देखें और हंसे

"अगर शुभमन गिल ने खुद को संभाला, तो वह...", गावस्कर ने युवा ओपनर को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

जब प्रहार हुआ, तो शेफाली ने वीमेंस लीग का दूसरा सबसे तेज अर्द्धशतक जड़ डाला. शेफाली ने 19 गेंदों पर पचासा जड़ा. टूर्नामेंट में सबसे तेज अर्द्धशतक बनाने का रिकॉर्ड गुजरात के लिए खेल रहीं इंग्लैंड की सोफिया डंकले के नाम पर है, जिन्होंने 18 गेंदों पर अर्द्धशतक जड़ा. डंकले ने यह पारी आरसीबी के खिलाफ खेली थी. बहरहाल, बात शेफाली की हो रही है, तो इस पारी को फैंस सलाम कर रहे हैं.

Advertisement

हर कोई शेफाली की पारी का कायल हो गया 

Advertisement

आप शेफाली के प्रचंड शॉट देखिए

शेफाली एक्सप्रेस

Advertisement

यह कमेंट देखिए आप

Advertisement

SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

Featured Video Of The Day
Bomb Threat: CRPF Schools को Bomb से उड़ाने की धमकी के मेल को किया HOAX डिक्लेयर