VIDEO: चीते की चाल और धोनी के थ्रो पर कभी शक मत करना, माही ने मेगा रिकॉर्ड के साथ रच दिया इतिहास

Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad: धोनी (Dhoni brilliant keeping) ने विकेट के पीछे पहले थीक्षणा की गेंद पर मार्करम का कैच  पकड़ा, तो जडेजा की गेंद पर मयंक अग्रवाल को गजब की फुर्ती से स्टंप कर सभी को चौंका दिया

Advertisement
Read Time: 22 mins
C
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में एमएस धोनी (MS Dhoni) मैच दर साबित कर रहे हैं कि उम्र का टी20 फौरमेट से कोई लेना-देना नहीं है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेल गए मुकाबले में 42वें साल में धोनी ने ऐसी विकेटकीपिंग का परिचय दिया कि 22 साल के युवाओं को भी एक बार को शर्म आ जाए. धोनी (Dhoni brilliant keeping) ने विकेट के पीछे पहले थीक्षणा की गेंद पर मार्करम का कैच  पकड़ा, तो जडेजा की गेंद पर मयंक अग्रवाल को गजब की फुर्ती से स्टंप कर सभी को चौंका दिया, लेकिन पारी की आखिरी गेंद पर जिस तरह माही ने स्टंप्स के पीछे से जिस तरह वॉशिगंटन सुदंर रन सटीक थ्रो से रन आउट किया, उससे देखकर धोनी के प्रशंसकों के मुंह से यही निकला होगा, "चीते की चाल और एमएस धोनी के थ्रो पर कभी भी संदेह मत करना."

वहीं, धोनी ने आईपीएल में विकेटकीपिंग में नया इतिहास रच दिया. एमएस ने जब वॉशिंगटन सुदंर को रन आउट किया, वह लीग में दो सौ शिकार (कैच+स्टंपिंग+रन आउट) करने वाले पहले विकेटकीपर बन गए. और जब रिकॉर्ड बना धोनी की कप्तानी और विकेटकीपिंग का सोशल मीडिया भी एकदम कायल हो गया.

Advertisement

आप ट्वीट देखिए 

Advertisement

आईपीएल में तो विकेटकीपिंग वहीं से शुरू होती है, जहां धोनी खड़े होते हैं

Advertisement

इसमें कोई शक की बात ही नहीं है

मयंक वास्तव में लगता है कि भूल गए थे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll का पहला Result, Haryana में Congress को मिला रहा बंपर बहुमत