Video: रोहित शर्मा ने विश्व कप की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रिंकू सिंह के साथ ऐसा करके जीता फैंस का दिल, सामने आया खास वीडियो

Rohit Sharma interacted with Rinku Singh: चयनकर्ताओं ने विश्व कप के लिए जो टीम चुनी है, उसमें कुछ हैरान कर देने वाले फैसले लिए गए हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह को 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने विश्व कप की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रिंकू सिंह के साथ ऐसा करके जीता फैंस का दिल

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा गुरुवार को मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के साथ मीडिया के सामने आए. इस दौरान इन दोनों ने टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया को लेकर पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए. बीसीसीआई ने बीते मंगलवार को जून में अमेरिका-वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है. चयनकर्ताओं ने विश्व कप के लिए जो टीम चुनी है, उसमें कुछ हैरान कर देने वाले फैसले लिए गए हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह को 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में रखा गया है. वहीं गुरुवार को रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कुछ ऐसा किया जिससे उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया.

मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रोहित शर्मा उसी जर्सी में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए थे. वीडियो में रोहित शर्मा कोलकाता के खिलाड़ियों से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा इसके बाद रिंकू सिंह से भी मिलते हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रोहित शर्मा कुछ बात भी कर रहे रहे हैं. रोहित शर्मा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. रोहित और रिंकू सिंह की यह मुलाकात शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के मुकाबले से पहले हुई है.

Advertisement
Advertisement

बता दें, रिंकू भारत के लिए 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 89 की औसत और 176.24 की स्ट्राइक रेट के साथ 356 रन बनाए हैं. टीम चयन से पहले माना जा रहा था कि रिंकू सिंह 15 सदस्यीय टीम में जगह बनाने में सफल होंगे लेकिन चयनकर्ताओं ने उनकी जगह शिवम दुबे को मौका दिया है.

Advertisement

बीसीसीआई मुख्यालय में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने रिंकू सिंह द्वारा टीम में जगह नहीं मिलने पर भी अपनी बात कही है. अजीत अगरकर ने कहा,"यह संभवतः सबसे कठिन चीज़ है जिस पर हमें चर्चा करनी पड़ी है. उन्होंने इस मामले में कुछ भी गलत नहीं किया है, यहां तक ​​कि शुभमन गिल भी नहीं. यह संयोजनों के बारे में है."

Advertisement

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: "वह टॉप ऑर्डर का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज..." पूर्व दिग्गज ने बताया रोहित नहीं बल्कि इस बल्लेबाज को करनी चाहिए ओपनिंग

यह भी पढ़ें: IPL 2024: कौन बनेगा चैंपियन? चेन्नई या राजस्थान नहीं बल्कि ये दो टीम हैं दावेदार, वसीम जाफर ने की भविष्यवाणी

Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?