अब 'येलो जर्सी' में गदर मचाएंगे एडेन मार्कराम, सुपर किंग्स का मिला साथ

Texas Super Kings Sign Aiden Markram: एडेन मार्कराम ने अमेरिका में खेले जाने वाले मेजर लीग क्रिकेट में खेलने का फैसला लिया है. आगामी सीजन में वह टेक्सास सुपर किंग्स की तरफ से धमाका करते हुए नजर आएंगे. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Texas Super Kings Sign Aiden Markram: आईपीएल के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के लिए जलवा बिखरने वाले स्टार दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर एडेन मार्कराम ने बड़ा फैसला लिया है. दुनियाभर के कई लीग में शिरकत करने वाले  29 वर्षीय बल्लेबाज ने अब अमेरिका में खेले जाने वाले मेजर लीग क्रिकेट में खेलने का फैसला लिया है. आगामी सीजन में वह टेक्सास सुपर किंग्स की तरफ से धमाका करते हुए नजर आएंगे. 

मार्कराम और फ्रेंचाइजी के बीच आगामी सीजन के लिए डील हो चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि टेक्सास सुपर किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक एक ही हैं. ऐसे में आईपीएल के दौरान जहां एडेन मार्कराम ऑरेंज जर्सी में धूम मचाते हैं. वहीं मेजर लीग क्रिकेट में वह येलो जर्सी में धमाका करेंगे. 

मेजर लीग क्रिकेट ने साझा की जानकारी

एडेन मार्कराम के लीग के साथ जुड़ने से फ्रेंचाइजी भी काफी खुश हैं. मेजर लीग क्रिकेट ने स्टार क्रिकेटर की एक तस्वीर साझा करते हुए उसके कैप्शन में लिखा है, 'दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान का लीग में हार्दिक स्वागत है. मार्कराम के पास टी20 फॉर्मेट का अपार अनुभव है. वह आगामी सीजन में टेक्सास सुपर किंग्स की टीम को चैंपियन बना सकते हैं.'

बता दें मार्कराम इंटरनेशनल क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीकी टीम की अगुवाई करते हैं. इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका टी20 क्रिकेट लीग में भी वह सनराइजर्स ईस्टर्न केप की अगुवाई करते हैं. उनकी अगुवाई में 2 बार ईस्टर्न केप की टीम खिताब पर अपना कब्जा जमा चुकी है. उनके इसी बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए टेक्सास सुपर किंग्स की टीम ने उनपर बड़ा दाव लगाया है.

यह भी पढ़ें- IND vs AFG: टीम इंडिया की जीत में अफगानिस्तान के यही 3 खिलाड़ी हैं रोड़ा 
 

Featured Video Of The Day
Bareilly: Nawabganj में मस्जिद निर्माण को लेकर बवाल, भारी सुरक्षाबल तैनात