T20 World Cup 2024: क्या ऋषभ पंत हैं  भारत के दूसरे युवराज सिंह? कपिल देव के रिएक्शन ने मचाई हलचल

Kapil Dev on Rishabh Pant , पंत की निडर बल्लेबाजी को देखकर फैन्स और क्रिकेट पंडितों को लगने लगा है कि पंत इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे. पंत इस साल वर्ल्ड कप में वही भूमिका निभाने वाले हैं जो 2011 वनडे वर्ल्ड कप में युवराज सिंह...

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Kapil dev on Jasprit Bumrah

Kapil Dev on Rishabh Pant : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में ऋषभ पंत (Rishabh Pant in T20 World cup 2024) शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. पंत की निडर बल्लेबाजी को देखकर फैन्स और क्रिकेट पंडितों को लगने लगा है कि पंत इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज होंगे. पंत इस साल वर्ल्ड कप में वही भूमिका निभाने वाले हैं जो 2011 वनडे वर्ल्ड कप में युवराज सिंह ने भारत के लिए निभाया था. ऐसे में अब कपिल देव ने इस सवाल को लेकर जवाब दिया है. ABP न्यूज के साथ बात करते हुए कपिल देव ने पंत (Kapil Dev on Pant) को लेकर बात की और अपनी राय दी है.

ऋषभ पंत क्या भारत के हैं दूसरे युवराज सिंह, सवाल पर कपिल देव ने किया रिएक्ट

"यह कहना बहुत जल्दबाजी है लेकिन हां, उसके अंदर टैलेंट है. लेकिन हां जिस तरह से उसने वापसी की है वह शानदार है. लेकिन मैं अभी उसे समय देना चाहूंगा. हां वह आकर रन बना रहा है लेकिन क्या वह इसे आगे भी बरकरार रख पा रहा है. मुझे लगता है कि उसे बहुत जल्दी टीम में बुला लिया गया है. आपने उसे आईपीएल में देखकर बुला लिया. आपको उसे थोड़ा समय और देनी चाहिए थी. 

Kapil Dev on Rohit Sharma:

"अगली बार मैं कप्तान से यह सवाल पूछेंगे क्योंकि उनकी सोच जानने के लिए मुझे उनके बीच जाना होगा. हम बाहर से अनुमान लगा सकते हैं, लेकिन मैंने जितना भी क्रिकेट खेला है या देखा है, उसे देखते हुए उसे पहला ओवर फेंकने की जरूरत है. वह विकेट लेने वाला गेंदबाज है. अगर आप उसे दूसरा या तीसरे ओवर में गेंदबाजी देते हैं , या फिर  उसे पांचवां और छठा ओवर फेंकने के लिए कहते हैं, तो खेल आपके हाथ से फिसल सकता है."

"इसके अलावा कपिल देव ने बुमराह की तारीफ की और कहा कि, उन्होंने  जिस तरह से गेंदबाजी की वह कमाल का था. लेकिन मैं चाहूंगा कि भारत के लिए बुमराह के ओपनिंग गेंदबाजी करें , हां, वह पहले बदलाव के रूप में प्रभावी रहे हैं, उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ 2/6 और पाकिस्तान के खिलाफ 14 रन देकर 3 विकेट लिए. लेकिन अगर बुमराह ओपनिग गेंदबाजी करेंगे तो और भी खतरनाक हो जाएंगे."

Featured Video Of The Day
Maharashtra Congress List: कांग्रेस ने महाराष्ट्र के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की