गांगुली ने विश्व कप के लिए सेलेक्टरों और राहुल द्रविड़ से किया यह खास अनुरोध

फिफ्टी फिफ्टी विश्व कप इस साल भारत में आयोजित होना है. ऐसे में अभी से ही अलग-अलग पहलुओं को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है.

गांगुली ने विश्व कप के लिए सेलेक्टरों और राहुल द्रविड़ से किया यह खास अनुरोध

पूर्व कप्तान और अध्यक्ष सौरव गांगुली

खास बातें

  • इस साल भारत में खेला जाएगा विश्व कप
  • साल 2011 में जीता था भारत ने 50-50 वर्ल्ड कप
  • विराट को टेस्ट में भी रन बनाने होंगे-सौरव
नई दिल्ली:

पिछले कुछ महीनों में पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat kohli) के बल्ले ने जैसी आग उगली है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि वह "पुराना विराट" फैंस को मिला गया है, जो लंबे समय के लिए गुम हो गया था! अब उनके बल्ले से शतक निकलने शुरू हो गए हैं. लेकिन अब जबकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुछ ही दिन बाद टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है, तो पूर्व कप्तान और बॉस सौरव गांगुली चाहते हैं कि कोहली इस फौरमेट में भी सुधार करते हुए बेहतर प्रदर्शन करें.  यह सही है कि विराट ने व्हाइट-बॉल फौरमेट में बल्ले से जंग छुड़ाने में सफलता हासिल कर ली है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उन्हें अभी भी अपनी चिर-परिचित फॉर्म में आना है. साथ ही, बीसीसीआी पूर्व बॉस ने इस साल भारत में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए सेलेक्टरों और कोच द्रविड़ से खास अनुरोध भी किया है. 

SPECIAL STORIES:

U-19 world cup ने इस भारतीय लड़की को बना दिया स्टार, नीलामी में देंगी दिग्गजों को टक्कर


Video: अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम फाइनल नहीं जीत पाई सानिया मिर्जा, लेकिन विदाई भाषण से जीता सबका दिल

एक चैनल के साथ बातचीत में गांगुली ने विराट से अपनी उम्मीदों को लेकर साफ करते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट विराट पर निर्भर है. और यही वजह है कि अब उन्हें टेस्ट में भी अपना जलवा फिर से बिखेरने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कोहली बढ़िया कर रहे हैं. बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ विराटन ने शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन अब उन्हें टेस्ट में भी फिर से अच्छा करने की जरूरत है क्योंकि भारतीय टीम उन पर निर्भर है. 

पूर्व कप्तान बोले कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जल्द ही शुरू होने जा रही है. और मैं उम्मीद करता हूं कि कोहली के लिए यह अच्छी साबित होगी. मैं चाहता हूं कि भारत और ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फानल खेलें. वहीं, सौरव ने इस साल भारत में खेले जाने वाले विश्व कप में भारत के आसारों पर कहा कि भारतीय टीम बहुत ही मजबूत है. हमारे देश में क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी बहुत ज्यादा हैं. आधों को राष्ट्रीय टीम में मौका नहीं मिलता क्योंकि प्रतिस्पर्धा बहुत ही कड़ी है. मैं वर्तमान भारतीय टीम को विश्व कप तक खेलते देखना चाहता हूं.  मैं चाहता हूं कि सेलेक्टरों और राहुल द्रविड़ को इस टीम को विश्व कप तक बरकरार रखना चाहिए.  

ये भी पढ़े- 

Axar Patel Marriage: मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधे अक्षर पटेल, बारात में जमकर किया डांस वीडियो Viral

Australian Open 2023: सानिया-बोपन्ना की जोड़ी को मिक्स्ड डबल्स फाइनल में 6-7, 2-6 से मिली हार

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com