रियान पराग से हुई यह चूक, तो सोशल मीडिया ने घेर लिया युवा बल्लेबाज को, आप भी बरतें यह सावधानी

Riyan Parag: रियान पराग से जो गलती हुई है, उसका आप को भी सोशल मीडिया गतिविधि के दौरान ध्यान रखना चाहिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

हाल ही में खत्म हुई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में राजस्थान के लिए जमकर रन बरसाने वाले युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) ऐसी गलती कर बैठे कि सोशल मीडिया को उनकी खिंचाई करने का मौका मिल गया. और रियान पराग (Riyan Parag's mistake) की यह गलती खिलाड़ियों सहित तमाम लोगों के लिए यह मौका भी है कि जब भी आप इंटरनेट से जुड़ी कोई भी गतिविधि करें, तो बहुत ही सावधानी बरतें क्योंकि एक छोटी से गलती आपको खासी भारी पड़ सकती है. बहरहाल, रियान पराग से चूक हुई, तो सोशल मीडिया से उन्हें जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ रही है.

"निश्चित रूप से ये चीजें खेल पर असर डालती हैं", रियान पराग ने याद किया करियर का बुरा समय

पराग से हुई यह चूक

दरअसल रियान पराग ने रविवार को अपने गेमिंग सेशन की लाइव स्ट्रीमिंग की, लेकिन इस दौरान ही उनसे बड़ी चूक हो गई. स्ट्रीमिंग लाइव होने के कुछ देर बाद ही पराग स्ट्रीम पर प्ले करने के लिए कॉपी-फ्री म्युजिक सर्च कर रहे थे.  और इस दौरान वह गलती कर गए, जो सार्वनजिक हो गई. 

आप भी इस बात का ध्यान रखें

दरअसल रियान अपनी स्क्रीन को हाइड (छिपाना) भूल गए. परिणामस्वरूप उनकी यू-ट्यूब हिस्ट्री लीक हो गई. इससे उनका सर्च किया जाने वाली विषय-वस्तु सार्वजनिक हो गई. इसके तहत वह एक अलग ही अंदाज में अनन्या पांडे और सारा अली खान को सर्च कर रहे थे. और इसी के कारण अब उन्हें सोशल मीडिया से खासा सुनना पड़ रहा है. 

Advertisement

फैंस का एक वर्ग रियान पराग को फोटो के साथ पोस्ट कर रहा है

ऐसे प्रशंसकों की भरमार है

फैंस सावधान रहने की सलाह भी दे रहे हैं

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India