शोएब मलिक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पर भड़के, बोले- इस बार शांत नहीं बैठने वाला..

रमीज रजा (Rameez Raja) ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) एक बार फिर ट्विटर पर भिड़ गए हैं. कुछ दिन पहले राजा ने मलिक को क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दी थी.

शोएब मलिक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान पर भड़के, बोले- इस बार शांत नहीं बैठने वाला..

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा और शोएब मलिक आपस में भिड़े

खास बातें

  • रमीज राजा के ट्विट पर भड़के शोएब मलिक
  • पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने मलिक पर लगाया झुठा आरोप
  • शोएब मलिक बोले- शांत नहीं बैठने वाला

कुछ दिन पहले रमीज रजा (Rameez Raja) ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) और मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को सम्मान के साथ संन्यास लेने की सलाह दी थी जिसके बाद मलिक भड़क गए थे और ट्वीट कर अपनी बात रखी थी. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा (Rameez Raja) को मलिक ने ट्वीट कर क्लास लगाई और लिखा, हां रमीज भाई मैं बिल्कुल सहमत हूं. अब जबकि हम तीनों ही अपने करियर के ढलान पर हैं तो चलो एक साथ ही संन्यास लेते हैं वो भी सम्मान के साथ, मैं आपको कॉल करता हूं चलो साथ मिलकर प्लान बनाते हैं 2022 के लिए. मलिक के इस ट्वीट के पर रमीज काफी गुस्सा हुए और ट्वीट कर इसके जवाब देते हुए लिखा था कि, मैंने तो सिर्फ पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) को बेहतर बनाने के लिए ट्वीट किया था. मुझे तुम किस बात के लिए संन्यास लेने को कह रहे हो. हालांकि यह बहस पहले ही खत्म हो गई थी लेकिन एक बार फिर शोएब ने रमीज राजा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल शोएब ने एक आर्टिकल पढ़ा जिसमें रमीज राजा ने उनके और मैनेजर पर तीखी टिप्पणी की थी. हुआ ये कि रमीज का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ जिसमें उन्होंने यह लिखा कि मेरे ट्विट को किसी ने मेरे अकाउंट से हटा दिए हैं जो मैंने शोएब मलिक और मोहम्मद हफीज के लिए किए थे. शोएब मलिक और उनके मैनेजर को मैं खोजने की कोशिश कर रहा हूं जिसने कुछ साल पहले मेरा ट्विटर अकाउंट बनाया था. हो सकता है कि वो मेरी मदद कर सके..

ctcpm98
हालांकि रमीज राजा ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के इस डिलीट किए ट्वीट पर  मलिक भड़क गए और ट्विटर पर ट्विट करके रमीज से इस बात को स्पष्ट करने के लिए कहा. शोएब ने लिखा कि, किसी खिलाड़ी के प्रति सहमति और असहमति बन सकती है लेकिन किसी के खिलाफ व्यक्तिगत जाना अच्छा नहीं है. मैं शांत नहीं रहूंगा.


शोएब ने रमीज राजा से इस मैनेजर वाली बात को स्पष्ट करने के लिए कहा. इसके बाद रमीज ने ट्विट कर मलिक को जवाब देते हुए लिखा 'रिलैक्स, अमीम (मलिक के मैनेजर) से बात करके इस मुद्दे को सुलझा लिया गया है. जो ट्वीट हटाए गए वो किसी टेक्निकल खराबी के कारण हुई, सब ठीक है, सुरक्षित रहें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.