''30 रनों से,'' शोएब अख्तर ने की 2 बड़ी भविष्यवाणी, दूसरे टेस्ट और सीरीज को लेकर बता दिया क्या आएगा रिजल्ट

Shoaib Akhtar 2 big predictions: शोएब अख्तर ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि दूसरे टेस्ट मुकाबले में पाकिस्तान की टीम को 30 रनों से जीत मिलेगी. वहीं उनकी टीम सीरीज पर भी 2-1 से कब्जा जमाने में कामयाब होगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar, Pakistan vs England 2nd Test at Multan: मौजूदा समय में इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. पहले टेस्ट मुकाबले में मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान की टीम दूसरे टेस्ट मैच में मेहमान टीम को कड़ी टक्कर दे रही है. सीरीज के लिए चौथा दिन काफी अहम है. आज जिस टीम का प्रदर्शन शानदार रहा, उस तरफ जीत का डंका बजेगा.

चौथे दिन के आगाज से पूर्व पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि दूसरे टेस्ट मुकाबले में शान एंड कंपनी को जीत मिलेगी. के साथ हुई खास चर्चा के दौरान जब एंकर ने उनसे सवाल किया कि, ''पाकिस्तान 8 विकटें चटका सकती है या इंग्लैंड 261 रन बना लेगा?''

इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ''पाकिस्तान 30 रनों के अंतर से जीत रहा है.'' एंकर ने फिर से सवाल किया. ''कितने रनों से?'' इसपर अपनी बात को दोहराते हुए अख्तर ने कहा, ''30 रनों से.'' 

यही नहीं उन्होंने सीरीज को लेकर भी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि अगर आखिरी मुकाबला भी मुल्तान में शिफ्ट हो जाता है तो पाकिस्तान सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लेगा.

मुल्तान में दोनों टीमों के पास बराबरी का मौका 

दूसरे टेस्ट मुकाबले में दोनों टीमों के पास जीत हासिल करने के लिए बराबरी का मौका है. चौथे दिन जब मैदान में पाकिस्तान की टीम उतरेगी तो वह विपक्षी टीम के 8 विकेट चटकाने की कोशिश करेगी. 

वहीं इंग्लैंड की कोशिश रहेगी कि वह 261 रन बनाते हुए इस मैच को भी अपने नाम करे. अगर दूसरे टेस्ट मैच को भी इंग्लैंड की टीम जितने में कामयाब रही तो वह सीरीज पर 2-0 से अपना कब्जा जमा लेगी. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली


 

Featured Video Of The Day
Drone में कैद हुए जख्मी Hamas Chief के आखिरी क्षण
Topics mentioned in this article