IPL ट्रॉफी पर तो गई सबकी गई नजर, क्या शाहरुख खान की घड़ी किसी ने नोटिस किया? दाम

Shah Rukh Khan wearing over 5 crore Watch in IPL Final 2024: आईपीएल के फाइनल मुकाबले में शाहरुख खान ने करोड़ों रूपये की घड़ी पहनी थी. इस घड़ी को दुनिया के कुछ चुनिंदा लोग ही पहनते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shah Rukh Khan wearing over 5 crore Watch in IPL Final 2024: आईपीएल 2024 के लगभग सभी मुकाबलों में शाहरुख खान को अपनी टीम का हौसला अफजाई करते हुए देखा गया. टीम जहां भी मैच खेलने के लिए पहुंची. वह वहां उपस्थित नजर आए. इस दौरान टीम ने भी उन्हें निराश नहीं किया और करीब-करीब प्रत्येक मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की. 

वैसे तो किंग खान अपने लुक को लेकर हमेशा युवाओं में मशहूर रहते हैं, लेकिन टूर्नामेंट के दौरान वह कुछ ज्यादा ही अलग नजर आ रहे थे. इस दौरान उनके कपड़ों और स्टाइल की खूब तारीफ हुई, लेकिन लोग एक चीज नोटिस करना भूल गए. 

जी हां आपने किंग खान को चमचमाती ट्रॉफी उठाते हुए तो गौर से देखा होगा, लेकिन आपने उनकी कलाई में मौजूद घड़ी को नोटिस किया? अगर नहीं किया तो चलिए हम आपको बता देते हैं. 

शाहरुख खान के हाथ में मौजूद यह घड़ी कोई आम घड़ी नहीं थी. इसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. बताया जा रहा है कि किंग खान कि यह घड़ी दुनिया की सबसे महंगी घड़ियों में से एक है.

फाइनल मुकाबले में शाहरुख खान ने जो घड़ी पहनी थी वह रिचर्ड मिल आरएम 052 टूरबिलोन मॉडल की घड़ी बताई जा रही है. जिसकी कीमत करीब 5.45 करोड़ रूपये है. इस ब्रांड की घड़ियों को दुनिया के गिने चुने लोग ही पहनते हैं.

शाहरुख खान की रणनीति हुए कामयाब

आईपीएल 2024 के लिए केकेआर की टीम ने गौतम गंभीर को प्लान के तहत अपनी टीम में शामिल किया था. टीम की यह रणनीति कामयाब भी रही. हालांकि, यह बहुत कम ही लोगों को पता है कि गंभीर को टीम में शामिल करने का श्रेय शाहरुख खान को ही जाता है. उनके कहने पर ही गंभीर ने केकेआर की टीम को जॉइन किया था और आज हर कोई उनके कार्य की सराहना कर रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- गंभीर को कैसे मानने में कामयाब रहे जय शाह? जवाब सुनकर गौतम के लिए दिल में बढ़ जाएगी इज्जत

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?