MS Dhoni: " सचिन क्रिकेट के भगवान तो धोनी...", पूर्व भारतीय दिग्गज ने ऐसा ऐलान कर फैन्स के बीच मचाई सनसनी

MS Dhoni is the God of Jharkhand cricket, धोनी एक ऐसा नाम है जिसकी दीवानगी न सिर्फ फैन्स के बीच है बल्कि क्रिकेटरों के बीच भी है. ऐसा ही...

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

MS Dhoni: आईपीएल 2024 (IPL 2024) का ऐलान मार्च से होने वाला है. फैन्स एक बार फिर धोनी को मैदान पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें कि धोनी (MS Dhoni CSK)  भारतीय क्रिकेट के सबसे महान कप्तान में से एक रहे हैं. अब धोनी को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज सौरव तिवारी (Saurabh Tiwary) ने एक खास बयान दिया है जिसने फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर ली है. सौरव तिवारी ने धोनी को 'झारखंड क्रिकेट का भगवान' कहकर संबोधित किया है.  बता दें कि 'क्रिकेट का भगवान' सचिन तेंदुलकर को माना जाता है. वहीं अब सौरव ने धोनी को 'झारखंड क्रिकेट का भगवान' कहकर फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. 

स्पोर्ट्स नाउ के साथ बात करते हुए सौरव तिवारी ने धोनी को लेकर अपनी राय दी. सौरव ने कहा, " धोनी झारखंड क्रिकेट के भगवान हैं.  जब से माही ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलना शुरू किया. लोग हमें एक टीम के रूप में जानने लगे हैं. लोगों को पता चला की आखिर में झारखंड कहां है, माही भाई ने हमें आत्मविश्वास दिलाया कि हम भी कुछ बड़ा कर सकते हैं.  जब भी वो आसपास या शहर में होते हैं, वह हमारे अभ्यास सत्र में भाग लेने आते हैं. कभी-कभी वह वॉर्मअप गेम्स में भी हिस्सा लेते हैं. उनका समर्थन ही हमारे लिए सब कुछ रहा है. "

यह भी पढ़ें: विश्व क्रिकेट का वह गेंदबाज जिसने अपने आखिरी टेस्ट मैच में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड और हो गया टीम से बाहर

Advertisement

यह भी पढ़ें: "B"यदि हार्दिक जैसे खिलाड़ी को..." , BCCI की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट को लेकर इरफान पठान का माथा ठनका, उठाया यह बड़ा सवाल MS Dhoni is the God of Jharkhand cricket

Advertisement

Advertisement

"धोनी भैया जब टीम का नेतृत्व करते हैं तो हमें अपने खेल में काफी आजादी मिलती थी. भले ही आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हों तब भी वो आपके साथ खड़े रहेंगे. टीम का नेतृत्व करने के अलावा जब धोनी भैया विकेट के पीछे खड़े होते हैं तो उस समय वो गेंदबाजों को काफी मदद करते हैं. वह आपको बताएंगे कि विकेट कैसे रिएक्ट कर रहे हैं. वो  आपको सटीक फ़ील्ड प्लेसमेंट में भी मदद करेंगे जिससे गेंदबाजों को काफी फायदा मिलता  था. "

Advertisement

वहीं, हाल ही में जडेजा ने सोशल मीडिया पर रांची टेस्ट मैच के बाद एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो धोनी के घर के बाहर खडे़ थे. जडेजा ने ऐसा कर धोनी के लिए अपनी दीवानगी का इजहार किया था. जडेजा के द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video