सरफराज अहमद का PAK खिलाड़ी पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर निकाली भड़ास, बोले- ‘फिक्सर भाषण दे रहा है..'

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफऱाज अहमद (Sarfaraz Ahmed) भड़क गए हैं. दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है जिससे उनके गुस्से का अंदाजा लगाया जा सकता है

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
सरफराज अहमद का फूटा गुस्सा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफऱाज अहमद (Sarfaraz Ahmed) भड़क गए हैं. दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है जिससे उनके गुस्से का अंदाजा लगाया जा सकता है. बता दें कि इस समय सरफराज पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे हैं और वो क्वेटा ग्लेडियेटर्स के कप्तान हैं. पीएसएल के मैच के दौरान सरफराज काफी गुस्से में दिखे थे. यही नहीं एक वीडियो में सामने आया था जब गेंदबाज नसीम शाह ने अपने मन की फील्डिंग को सजाने के लिए उनसे हाथ जोड़कर अपील करते दिखे थे. इस वीडियो को लेकर पाकिस्तान के सलमान बट्ट (Salman Butt) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात की और सरफराज को काफी कुछ कहा था. सलमान बट्ट के बयानबाजी करने के बाद ही सरफारज ने ट्वीट किया है. 

U-19 WC: अफगानिस्तान का फाइनल में पहुंचने का सपना टूटा तो रोने लगे युवा क्रिकेटर, देखें Video

सरफराज ने अपने ट्वीट में लिखा,  'पाकिस्तान को ड्यूटी के दौरान बेचने वाला फिक्सर जब नीयत पर भाषण देगा फिर तो अल्लाह ही हाफिज है,' हालांकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने सलमान बट्ट का नाम अपने ट्वीट में नहीं लिखा लेकिन उनका इशारा किस ओर है इसे समझा जा सकता है. 

Advertisement

बता दें कि सलमान बट्ट साल 2010 में लॉर्ड्स टेस्ट में फिक्सिंग के दोषी पाए गए थे. ऐसे में सरफराज ने उसी घटना को लेते हुए ट्वीट कर उन्हें फटकार लगाई है. क्रिकेट फैन्स भी सरफराज के ट्वीट कर रिएक्ट कर रहे हैं. 

Advertisement

आखिरी गेंद पर जीत को चाहिए थे 5 रन, बिना छक्का लगाए जीती टीम, ऐसा 'करिश्मा' देख कमेंटेटर चिल्लाने लगे- Video

Advertisement

यू-ट्यूब पर सलमान बट्ट ने क्या कहा था
दरअसल सलमान बट्ट ने अपने यू-ट्यूब पर सरफराज की कप्तानी पर निशाना साधा और कहा कि, वह मैच के दौरान बात नहीं करते और लगातार अपने साथी खिलाड़ियों पर चिल्लाते रहते हैं. उनके पास कोई रणनीती नहीं रहती है. वो अपनी बात जबरदस्ती दूसरे खिलाड़ियों पर थोपते हैं. सलमान ने अपने चैनल पर आने कहा कि, सरफराज जब से पीएसएल खेल रहे हैं तब से एक ही टीम से जुड़े हैं. दूसरों पर भड़कने से पहले उन्हें खुद के परफॉर्मेंस को सुधारना चाहिए.

Advertisement

IPL 2022 Auction : बीसीसीआई की ऑक्शन लिस्ट में चौंकाने वाले नाम, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ये खिलाड़ी.

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती
Topics mentioned in this article