Sanju Samson: संजू सैमसन की बल्लेबाज़ी पर इरफ़ान पठान के पोस्ट ने मचाई खलबली

Sanju Samson Batting vs LSG: राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपर जायट्स (LSG) के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Sanju Samson vs LSG: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन ने रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) मैच में लखनऊ सुपर जायट्स (LSG) के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) चोट से वापसी कर लखनऊ की टीम की कमान संभाल रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स जोस बटलर, ट्रेंट बोल्ट और जोस बटलर तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ खेल रहा है. राजस्थान रॉयल्स के दोनों ओपनिंग बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल और बटलर टीम को तेज़ शुरुआत देना चाहते थे.

जोस बटलर अपने परिचित अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करने के मूड में दिख रहे थे लेकिन वो मात्र 11 रन पवेलियन लौट गए और उसके बाद यशस्वी जायसवाल भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 12 गेंदों में 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए जिसके बाद कप्तान संजू और रियान पराग के टीम के स्कोर को आगे बढ़ने के लिए बल्ले का गियर बदलते हुए हवाई सफर पर गेंद को भेजना शुरू किया और संजू ने 33 गेंदों में ही अपने आईपीएल करियर का 22 वां अर्धशतक लगाया.

संजू सैमसन की धुआँधार बल्लेबाज़ी और स्पिनर्स के खिलाफ उनकी रचनात्मक शैली  पर पूर्व भारतीय स्टार तेज़ गेंदबाज़ ने भी एक्स पर पोस्ट कर संजू (Irfan Pathan on Sanju Samson) की तारीफ करते हुए लिखा, 'संजू सैमसन का स्पिनरों के खिलाफ बैकफुट पर खेलना एक मास्टर क्लास है. बहुत बढ़िया.

Advertisement

इसी के साथ संजू ने अपनी बल्लेबाज़ी को लेकर एक ऐसा कारनामा कर दिखाया जिसे जान कर आप भी खुश हो जायेंगे जी हां संजू साल 2020 के आईपीएल सीजन से लेकर अब तक हर सीजन के दमदार खेल दिखाते हुए सीजन के पहले मुकाबले में अर्धशतक जमाया है या उससे ज्यादा रन बनाया है जो की किसी खिलाड़ी के लिए अपने काबिलियत को दिखाने क शानदार जरिया है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर