शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्जा के परिवार ने तोड़ी चुप्पी, पढ़ें पूरा बयान

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce: शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
S

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce: सानिया मिर्जा के परिवार ने रविवार को भारतीय टेनिस स्टार और शोएब मलिक के अलग होने की पुष्टि की. मलिक ने एक दिन पहले अभिनेत्री सना जावेद से दूसरे निकाह की घोषणा की थी. दोनों देशों के खेल प्रेमियों के बीच इस ‘हाई प्रोफाइल' जोड़ी को लेकर काफी दिलचस्पी रहती थी लेकिन उनके तलाक से इसका अंत हो गया. मलिक (41 वर्ष) ने शनिवार को सना के साथ अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. सानिया के परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, ‘‘ सानिया ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है.लेकिन आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि कुछ महीने पहले ही उनका और शोएब का तलाक हो चुका है.  वह शोएब को उनके नये सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद रिजवान ने ऐसा रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास

बयान के अनुसार, " उनकी जिंदगी के इस संवेदनशील दौर में हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की जरूरत का सम्मान करें."

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक ने शनिवार को घोषणा की कि उन्होंने देश की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया जिससे उनके भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की अटकलों पर भी विराम लग गया. शोएब ने सोशल मीडिया ‘एक्स' पर अपनी नयी पत्नी के साथ तस्वीरें डाली हैं और लिखा, "हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया."

Advertisement

Advertisement

शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया. कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था. शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है जो सानिया के साथ रहता है.

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India
Topics mentioned in this article