Sameer Rizvi: IPL करियर की पहली गेंद पर गगनचुम्बी छक्का, अपने ही फैन के दीवाने हुए 'धोनी' का रिएक्शन हुआ वायरल

MS Dhoni Reaction on Sameer Rizvi: समीर रिज़वी (Sameer Rizvi) आए और आईपीएल में अपनी पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर सीधे एक्शन में शामिल हो गए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Sameer Rizvi Chennai Super Kings

Sameer Rizvi: बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रयास ने चेन्नई सुपर किंग्स को एमए चिदंबरम स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2024 (IPL 2024) सीज़न में गुजरात टाइटंस (CSK vs GT IPL 2024) के खिलाफ 206/6 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया. शिवम दुबे (Shivam Dube) और रचिन रवींद्र (Rachin Ravindra) के विध्वंस के बाद जीटी को चेपॉक में रिकॉर्ड लक्ष्य हासिल करना होगा. बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके ने पावरप्ले के अंतिम ओवर में रचिन रवींद्र का विकेट खोने के बावजूद शानदार शुरुआत की. न्यूजीलैंड के युवा सलामी बल्लेबाज ने एक बार फिर पावरप्ले में अपना जलवा बिखेरा और सिर्फ 20 गेंदों पर 46 रन बनाए.

जीटी के कप्तान शुबमन गिल ने राशिद को आक्रमण में वापस लाया और तुरंत इनाम मिला. अफगानिस्तान के स्पिनर ने 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर दुबे को आउट किया. समीर रिज़वी (Sameer Rizvi) आए और आईपीएल में अपनी पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर सीधे एक्शन में शामिल हो गए.

Advertisement

ओवर की अंतिम गेंद पर उन्होंने एक और अधिकतम रन बनाकर ओवर में 15 रन बनाए. अंतिम ओवर में, उन्होंने मोहित शर्मा के अधपके यॉर्कर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन ऊंचाई हासिल करने में असफल रहे, डेविड मिलर ने आराम से कैच ले लिया. सीएसके की पारी 206/6 के स्कोर पर समाप्त हुई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा