भारतीय क्रिकेट में पसरा मातम, फ्लैट में मृत मिलीं पूर्व क्रिकेटर की मां

Salil Ankola Mother Found Dead in Pune: पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां का निधन हो गया है. बीते शुक्रवार को उनका शव पुणे स्थित फ्लैट में पाया गया. जहां उनका गला कटा हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Salil Ankola Mother Found Dead in Pune: पूर्व क्रिकेटर सलिल अंकोला की मां शुक्रवार (04 अक्टूबर 2024) को अपने पुणे स्थित फ्लैट में मृत मिलीं और उनका गला कटा हुआ था. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया चोट खुद पहुंचाई गई लगती है. अधिकारी ने कहा कि माला अशोक अंकोला (77) का शव दोपहर के वक्त डेक्कन जिमखाना में प्रभात रोड पर स्थित उनके फ्लैट में मिला.

उन्होंने कहा, ‘‘जब उनकी घरेलू सहायिका फ्लैट पर आई और दरवाजा नहीं खुला, तो उसने रिश्तेदारों को सूचना दी और घटना की जानकारी हुई.''

पुलिस उपायुक्त (जोन-1) संदीप सिंह गिल ने कहा, ‘‘जब दरवाजा खोला गया, तो महिला मृत मिलीं और उनका गला कटा हुआ था. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि चोट खुद से पहुंचाई गई. हालांकि, हम सभी कोणों से मामले की जांच कर रहे हैं.''

गिल ने बताया कि वह किसी मानसिक समस्या से ग्रस्त थीं. सलिल अंकोला ने 1989 से 1997 के बीच एक टेस्ट मैच और 20 एकदिवसीय क्रिकेट मैच खेले हैं. मध्यम तेज गेंदबाज अंकोला ने बाद में फिल्मों और धारावाहिकों में भी काम किया.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली तो यूं ही बदनाम हैं, 8 खिलाड़ियों ने बताया, कौन भारतीय क्रिकेटर करता है सबसे ज्यादा 'स्लेजिंग'

Featured Video Of The Day
PM Internship Scheme 2024: क्या है PM इंटर्नशिप योजना, कहां और कैसे करें Registration? मिलेंगे हर माह 5000 रुपए
Topics mentioned in this article