फाइनल इलेवन का खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया, दक्षिण अफ्रीका-इंग्लैंड पहला वनडे स्थगित

Sa vs Eng 1st ODI: इंग्लैंड दौरे के दौरान कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया जाने वाला तीसरा दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी है. टीमों के केपटाउन होटल में बबल में जाने से पहले ही एक खिलाड़ी को पॉजिटिव पाया गया था, जबकि दूसरा हाल में टी20 श्रृंखला से पहले बबल में पॉजिटिव आया था

फाइनल इलेवन का खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया, दक्षिण अफ्रीका-इंग्लैंड पहला वनडे स्थगित

Sa vs Eng 1st ODI: मैच का स्थगित होना फैंस के लिए निराशाजकन रहा

खास बातें

  • कोरोना की मार क्रिकेट पर जारी !
  • दक्षिण अफ्रीका का खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव
  • इंग्लैंड दौरे के दौरान कोविड-19 ग्रस्त तीसरा दक्षिण अफ्रीकी
केपटाउन:

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच स्थगित कर दिया गया क्योंकि घरेलू टीम के बायो-बबल में एक और खिलाड़ी को कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाया गया. दोनों क्रिकेट टीमों के महासंघों ने कहा कि पहला मैच रविवार के लिये स्थगित कर दिया गया. दोनों टीमों के बीच तीन वनडे खेले जाने हैं.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली बोले, हमारा चहल को खिलाने का कोई प्लान नहीं था, लेकिन...

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) और इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा कि यह फैसला ‘दोनों टीमों, मैच अधिकारियों और मैच में शामिल सभी लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के हितों को ध्यान' में रखकर किया गया. दोनों बोर्ड के मुख्य कार्यकारियों - सीएसए के कुगनद्री गोवेंड और ईसीबी के टॉम हैरिसन- ने मैच के स्थगित होने पर सहमति जतायी.


यह भी पढ़ें: 'कनकशन सब्स्टीट्यूट' चहल पड़े कंगारुओं पर भारी, नियम बना विवाद

हालांकि, खिलाड़ी का नाम नहीं बताया गया है. वह इंग्लैंड दौरे के दौरान कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया जाने वाला तीसरा दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी है. टीमों के केपटाउन होटल में बबल में जाने से पहले ही एक खिलाड़ी को पॉजिटिव पाया गया था, जबकि दूसरा हाल में टी20 श्रृंखला से पहले बबल में पॉजिटिव आया था. इंग्लैंड ने श्रृंखला 3-0 से जीती थी. पहले वनडे के स्थगित होने का मतलब है कि टीमें रविवार और सोमवार को लगातार मैच खेलेंगी. इंग्लैंड का टूर बुधवार को तीसरे वनडे के साथ खत्म होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.