Advertisement

Video: आपको किस समय लगा आप मैच जीत रहे हैं ? ऋतुराज गायकवाड़ के जवाब ने लूटी महफिल

MS Dhoni: सीएसके की जीत में धोनी (Dhoni in IPL 2024) की बल्लेबाजी खास रही. दरअसल, आखिरी ओवर में धोनी ने धमाका किया और केवल 4 गेंद पर 20 रन बनाकर महफिल लूट ली.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Ruturaj Gaikwad on MS Dhoni:

MS Dhoni:  आईपीएल 2024 के 29वें मैच में चेन्नई ने मुंबई इंडियंस (MI vs CSK IPL 2024) को 20 रन से हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की. इस जीत में धोनी (Dhoni in IPL 2024) की बल्लेबाजी खास रही. दरअसल, आखिरी ओवर में धोनी ने धमाका किया और केवल 4 गेंद पर 20 रन बनाकर महफिल लूट ली. सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रन बनाए थे जिसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम 186 रन ही 20 ओवर में बना सकी. मुंबई की ओर से रोहित ने नाबाद शतक बनाया लेकिन उनका यह शतक काम नहीं आया. बता दें कि मैच के बाद टीम की जीत का श्रेय ऋतुराज गायकवाड़ ने धोनी को दिया है. दरअसल, मैच के बाद गायकवाड़ ने एक सवाल पूछा गया और सवाल का जवाब सीएसके कप्तान ने जिस अंदाज में दिया उसने फैन्स का दिल जीत लिया. (MS Dhoni vs Hardik Pandya) 

Advertisement

ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

Advertisement

गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad on MS Dhoni) से पूछा गया कि, आपको किस समय लगा कि आप यह मैच जीत रहे हैं? इसपर सीएसके कप्तान ने तुरंत ही रिएक्ट किया और कहा, "जब उस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने आखिरी ओवर में 3 छक्के लगाए. " गायकवाड़ के जवाब ने वहां मौजूद हर एक फैन्स को झूमने का मौका दे दिया. फैन्स धोनी-धोनी का नाम लेकर चीयर कर रहे थे. 

Advertisement
Advertisement

इसके बाद गायकवाड़ ने कहा, "हमें इस तरह के मैदान के लिए 10-15 अतिरिक्त रन की जरूरत थी. बुमराह ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की.  हमारे मलिंगा (मथीशा पथिराना) ने आज वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, उन्होंने यॉर्कर फेंके. भूलना नहीं चाहिए कि तुषार और शार्दुल ने भी अच्छा प्रदर्शन किया." सीएसके कप्तान ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हमें इसे सरल बनाए रखना होगा, सभी को पॉजिटिव रहने के लिए प्रोत्साहित करना होगा और इसी तरह जारी रखना होगा. मैं कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं, साथ ही टीम के कप्तान के रूप में यह अतिरिक्त जिम्मेदारी भी है मेरे कंधे पर."

Advertisement

रोहित का शतक गया बेकार

रोहित (Rohit Sharma vs CSK)  ने 63 गेंदों में नाबाद 105 रन बनाए और 61 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, लेकिन 11 चौकों और पांच छक्कों से सजी उनकी शानदार पारी पर्याप्त नहीं थी, क्योंकि सीएसके ने मुंबई इंडियंस की दो मैचों की जीत का सिलसिला खत्म कर दिया, जिससे उनके छह मैचों में चार अंक रह गए. मेजबान टीम के लिए नहीं, बल्कि दर्शकों के लिए यह सुपर संडे था। रुतुराज गायकवाड़ (69) और शिवम दुबे (नाबाद 66) के शानदार अर्धशतकों और महेंद्र सिंह धोनी की सनसनीखेज चार गेंदों में 20 रन की पारी की मदद से और श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना के शानदार 4-28 के दम पर सीएसके ने मुंबई इंडियंस को 20 ओवरों में 186/6 पर रोक दिया. 

Featured Video Of The Day
PM Modi In Kanniyakumari: क्या है PM Modi का रिफ़ॉर्म, परफ़ॉर्म, ट्रांसफ़ॉर्म का विज़न?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: