RCB vs MI, WPL 2024: आरसीबी को 7 विकेट से पीटकर टॉप पर पहुंची मुंबई इंडियंस

RCB vs MI, WPL 2024: दिल्ली भी इतने ही प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर है.  ऐसे में आज मुंबई और बेंगलोर दोनों की ही पूरी कोशिश होगी कि वह सीधे जीत दर्ज कर छह अंक बटोर पहले नंबर पर पहुंच जाए

Advertisement
Read Time: 2 mins
W
बेंगलुरु:

Royal Challengers Bangalore Women vs Mumbai Indians Women, 9th Match: जारी वीमेंस प्रीमियर लीग में बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार को मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 7 विकेट से हराकर खुद को प्वाइंट टेबल में शीर्ष पायदान पर पहुंचा दिया. जीत के लिए 132 रन का पीछा करते हुए यस्तिका भाटिया (31) और हेली मैथ्यूज (26) ने मिलाकर पहले विकेट के लिए 45 रन जोड़कर मुंबई इंडियंस को अच्छी शुरुआत दी. इसके बाद कप्तान नैट स्काइवर-ब्रंट (27) और एमिला केर (नाबाद 40) ने अच्छी बैटिंग करते हुए टीम की जीत सुनिश्चित कर दी. 

इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम आरसीबी से जीत के लिए मिले 132 रनों का पीछा कर रही है. इससे पहले मुंबई से पहले बल्लेबाजी मिलने के बाद आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं रही. और उसकी दोनों ही स्टार खिलाड़ी कप्तान स्मृति मंधाना (9) और एस डिवाइन (9) दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सकीं. मेघना (11) भी ज्यादा देर नहीं टिक सकीं, लेकिन एलिस पेरी (44) ने अच्छी पारी खेली, तो निचले क्रम में वारेहम (27) ने भी उपयोगी पारी खेली. इससे आरसीबी की टीम 20 ओवरों में 6  विकेट पर 131 रन का आंकड़ा छूने में सफल रही. स्काइवर और पूजा  वस्त्राकार ने दो-दो विकेट लिए.

SCORE BOARD



Featured Video Of The Day
Gurugram Accident: हादसे के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई बाइक, देखें हादसे की जगह से ग्राउंड रिपोर्ट