VIDEO: राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ने गेंदबाजों को चुन चुनकर कूटा, खूब लगाए आसमानी छक्के, जीत गई टीम

Rovman Powell wins match for Trent Rockets: आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए शिरकत करने वाले कैरेबियन बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल का जलवा 'द हंड्रेड मेन्स कॉम्पिटिशन' में देखने को मिला है. उन्होंने बीते कल बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए ट्रेंट रॉकेट्स की टीम को एक शानदार जीत दिलाई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

Rovman Powell wins match for Trent Rockets: 'द हंड्रेड मेन्स कॉम्पिटिशन' का 31वां मुकाबला बीते 14 अगस्त को ओवल इनविंसिबल्स और ट्रेंट रॉकेट्स के बीच नॉटिंघम में खेला गया. यहां आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए शिरकत करने वाले कैरेबियन बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल का जलवा देखने को मिला. उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंद में 166.66 की स्ट्राइक रेट से 45 रन की विस्फोटक पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 2 चौके और 4 बेहतरीन छक्के निकले. पॉवेल की इस उम्दा पारी के बदौलत रॉकेट्स की टीम ने विपक्षी टीम की तरफ से मिले 151 रनों के लक्ष्य को 6 गेंद शेष रहते 4 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. पिछले मुकाबले में पॉवेल की मैच जिताऊ पारी को देखते हुए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

ओवल इनविंसिबल्स ने बनाए थे 150 रन 

नॉटिंघम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ओवल इनविंसिबल्स की टीम 100 गेंदों में 3 विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए सलामी बल्लेबाज डेविड मलान सर्वोच्च स्कोरर रहे. उन्होंने 43 गेंद में 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 5 चौके और 1 छक्का निकला. उनके अलावा जॉर्डन कॉक्स ने 30 गेंद में नाबाद 39 और विल जैक्स ने 17 गेंद में 30 रन का योगदान दिया. 

Advertisement

पॉवेल का जलवा, ट्रेंट रॉकेट्स को मिली जीत

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ट्रेंट रॉकेट्सकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही, लेकिन चौथे और 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरे टॉम अलसोप (नाबाद 41) और रोवमैन पॉवेल (45) की उम्दा पारी के बदौलत रॉकेट्स की टीम ने 94 गेंदों में 4 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया. 

Advertisement

'द हंड्रेड मेन्स कॉम्पिटिशन' के 31वें मुकाबले में ट्रेंट रॉकेट्स की तरफ से जहां सैम कुक ने 2 और लुईस ग्रेगरी ने 1 सफलता प्राप्त की. वहीं ओवल इनविंसिबल्स की तरफ से साकिब महमूद, सैम कुर्रन, नाथन सॉटर और विल जैक्स क्रमशः 1-1 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. 

यह भी पढ़ें- जसप्रीत बुमराह प्रमुख टूर्नामेंट से हुए बाहर! जानें किस सीरीज से करेंगे भारतीय टीम में वापसी
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article