सूर्यकुमार यादव को कैच लेता देख रोहित शर्मा की अटक गई थी सांसे, रिएक्शन देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे, Video

Surya Kumar Yadav game Changing catch, वैसे, सूर्या नै कैच लेकर रोहित को राहत दी. सूर्या ने इस कैच का जमकर जश्न मनाया. आखिर में भारत यह मैच 7 रन से जीतने में सफल रहा. मैच में पहले भारत ने बल्लेबाजी की थी और 176 रन बनाए थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Rohit Sharma reaction

Rohit Sharma on Surya Kumar Yadav catch: भारत ने साउथ अफ्रीका को फाइनल में हराकर दूसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में कामयाबी पाई. भारत को 7 रनों शानदार जीत मिली. इस जीत में जहां कोहली की अर्शतकीय पारी अहम रही तो वहीं आखिरी ओवर में सूर्यकुमार यादव ने जो कैच लिया उसने भारत के लिए मैच पलटने का काम किया. साउथ अफ्रीका को आखिरी ओवर में 16 रनों की दरकार थी. आखिरी ओवर में हार्दिक गेंदबाजी करने आए थे. पहली ही गेंद पर मिलर ने हवाई शॉट मारा जो लॉग ऑन पर गई. जहां सूर्या ने हवा में छलांग लगाकर दो कोशिश में कैच को लपक लिया. इस कैच को मैच का टर्निंग प्वाइंट माना जा रहा है. 

वहीं, अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें रोहित शर्मा का रिएक्शन देखा जा जा रहा है. जिस समय सूर्या इस करिश्माई कैच को लेने की कोशिश कर रहे थे. उस समय रोहित का हाल बेहाल था. रोहित को देखकर ऐसा लग रहा था कि उनकी सांसे अटक गई थी. वह पल ही ऐसा था. रोहित का रिएक्शन देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही सूर्या ने कैच लेने की कोशिश करते दिखे वैसे ही रोहित अपनी जगह से झुक गए और कैच को एक नजर में देखने लगे. रोहित के हाव भाव को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी हालत उस समय क्या  रही होगी. 

Advertisement
Advertisement

वैसे, सूर्या नै कैच लेकर रोहित को राहत दी. सूर्या ने इस कैच का जमकर जश्न मनाया. आखिर में भारत यह मैच 7 रन से जीतने में सफल रहा. मैच में पहले भारत ने बल्लेबाजी की थी और 176 रन बनाए थे. कोहली ने मैच में 76 रनों की पारी खेली थी. विराट को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. वहीं, भारत के गेंदबाजों ने भी कमाल की गेंदबाजी कर भारत को विश्व विजेता बनाया था. मैच में हार्दिक पंड्या ने तीन विकेट लेने में सफलता हासिल की थी. इसके अलावा बुमराह ने दो, अर्शदीप ने दो और एक विकेट अक्षर पटेल को मिला. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
नोएडा के लॉजिक्स मॉल में एक कपड़े के शो रूम में लगी भीषण आग