LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह

Rohit Sharma on MI lose against LSG: लखनऊ (LSG) ने शुरूआती झटकों से उबरते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 177 रन बना डाले.

LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह

Rohit Sharma

Rohit Sharma on MI lose against LSG: आईपीएल के बेहद ही रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा, एक तरफ जहां लगातार टीमें प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने की होर में लगी हैं वहां मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को ये हार बहुत सता रही है. लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ अच्छी शुरूआत के बावजूद पांच रन से हारने वाली मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Post Match Conference) ने हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ते हुए कहा कि आखिरी तीन ओवरों में रन लुटाना महंगा पड़ा.

लखनऊ (LSG) ने शुरूआती झटकों से उबरते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 177 रन बना डाले. मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी तीन ओवर में 54 रन दे दिये. जवाब में मुंबई की टीम पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी. रोहित (Rohit Sharma) ने मैच के बाद कहा ,‘‘ हम अच्छा खेले ही नहीं. कुछ पल आये थे जिन्हें भुनाना चाहिये था लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

दुर्भाग्यपूर्ण रहा लेकिन हमें मनोबल ऊंचा रखना होगा.'' पहले विकेट की साझेदारी में ईशान किशन (Ishan Kishan) के साथ 58 गेंद में 90 रन जोड़ने वाले रोहित ने कहा ,‘‘ हमने पिच का अच्छा आकलन किया था. यह पहले की तरह नहीं थी और बल्लेबाजी के लिये अच्छी थी.


हमने दूसरे हाफ में लय खो दी. गेंदबाजी में भी आखिरी तीन ओवर में काफी रन दे डाले.'' प्लेआफ में पहुंचने की संभावना के बारे में उन्होंने कहा ,‘‘ (Rohit Sharma on MI Playoff Scenario) मुझे नहीं पता कि आंकड़े क्या कहते हैं. हमें अगला मैच हर हालत में जीतना है.''

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023 Playoff की रेस से बाहर होने के बाद कप्तान एडेन मार्करम ने गिनाया हार का कारण
* आईपीएल के 15 सीज़न में भी नहीं हुआ था ऐसा, गिल के शतक के साथ ही बन गया अनोखा रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com