''बस हो गया यार'', फैंस ने रोहित शर्मा से कहा 'दादा बहुत मिस कर रहे हैं', जानें 'हिटमैन' ने क्या कहा, VIDEO

Rohit Sharma Reply Fans: रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है. जिसमें वह फैंस के सवाल का मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rohit Sharma Reply Fans: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जीत हासिल करने के बाद अबू धाबी में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. यहां उनके चाहने कुछ फैंस उनसे अचानक मिल गए. इस बीच प्रशंसकों ने कुछ दिलचस्प सवाल भी किए. एक फैंस को उनसे पूछते हुए देखा गया, ''दादा बहुत मिस कर रहे हैं आपको टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में.'' जिसके जवाब में रोहित शर्मा कहते हैं, ''बस हो गया यार.''

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित शर्मा ने टी20 प्रारूप से लिया संन्यास 

रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम को चैंपियन बनाने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. दिग्गज बल्लेबाज ने जरुर टी20 प्रारूप से संन्यास ले लिया है. मगर टेस्ट और वनडे क्रिकेट में वह अब भी सक्रीय हैं. यहां वह दोनों प्रारूपों में भारतीय टीम की अगुवाई करते हैं. 

रोहित शर्मा के टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम का अगला कप्तान सूर्यकुमार यादव को नियुक्त किया गया है. यादव की अगुवाई में भारतीय टीम का प्रदर्शन श्रीलंका के खिलाफ सराहनीय भी रहा. जहां टीम सीरीज पर कब्जा जमाने में कामयाब हुई थी. 

कुछ इस प्रकार रहा रोहित शर्मा का टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर 

बात करें रोहित शर्मा के टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के बारे में तो वह ब्लू टीम की तरफ से कुल 159 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेलने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से 151 पारियों में 31.34 की औसत से 4231 रन निकले. टी20 प्रारूप में उनके नाम 5 शतक और 32 अर्धशतक दर्ज है. यहां उन्होंने 140.89 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए.

यह भी पढ़ें- ''बाबर आजम को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए और शादी कर लेनी चाहिए'', जानें उनके जिगरी यार ने क्या दिया जवाब, VIDEO
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting के दौरान BJP और Congress कार्यकर्ता भिड़े, 1 बजे तक 36.69 फीसदी मतदान
Topics mentioned in this article