Rohit Sharma: विश्व विजेता बनने के बाद रोने लगे थे हार्दिक पंड्या, फिर रोहित शर्मा ने चूम लिया, रिएक्शन ने मचाई धूम

Rohit Sharma kisses Hardik Pandya viral moment, 23 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद अब भारत ने 2024 वर्ल्ड कप फाइनल में ऐतिहासिक कारनामा करते हुए साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर खिताब जीत लिया,

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rohit Sharma

Rohit Sharma kisses Hardik Pandya : वो पल आ ही गया जिसके फैन्स को इंतजार था. 2023 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद अब भारत ने 2024 वर्ल्ड कप फाइनल में ऐतिहासिक कारनामा करते हुए साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर खिताब जीत लिया, तीसरी बार भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने में सफल रही है. बता दें कि जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी काफी इमोशनल नजर आए. वहीं, मैच के बाद एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला जिसने फैन्स का दिल जीत लि.या.

दरअसल, जीत के बाद रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या को चूम लिया. यह एक ऐसा मौका था जिसे देखकर फैन्स भावुक हो गए. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले हार्दिक और रोहित को लेकर काफी बातें चल रही थी कि दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं लेकिन देश के लिए एक साथ खेलकर दोनों खिलाड़ियों ने अफवाहों को दूर रखा और एक जुटहोकर खेले. दोनों ने मिलकर भारतीय टीम को विश्व विजेता बना दिया. 

हेनरिक क्लासेन के आउट कर पलटा मैच

हार्दिक पंड्या ने विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन को आउट कर भारत के लिए मैच को पलट दिया. यह एक ऐसा मौका था जिसने मैच में भारत को वापस लाकर खड़ा कर दिया. हार्दिक की गेंदबाजी ने भी मैच के पटलने का काम किया था. यही कारण है कि कप्तान रोहित हार्दिक पंड्या से काफी खुश दिखाई दिए. 

आखिरी ओवर करने को लेकर बोले हार्दिक पंड्या
मुझे हमेशा से लगता था कि हम यह कर सकते हैं.. यह सिर्फ़ शांत रहने और योजनाओं को लागू करने के बारे में था. और दबाव को अपने ऊपर आने नहीं दिया. जस्सी और तेज़ गेंदबाज़ों को श्रेय जाता है, जिस तरह से उन्होंने आखिरी चार-पांच ओवर फेंके, उसने सब कुछ बदल दिया. मुझे पता था कि अगर मैं शांत नहीं रहूंगा तो मेरे लिए  अच्छा होगा. इसलिए, मेरे लिए यह सरल था कि मैं अपनी योजनाओं पर रहूं. "

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?
Topics mentioned in this article