'उड़ता Rohit Sharma': कोहली-सिराज भी देखकर हैरान, हिट मैन ने हवा में एक हाथ से लपका चौंकाने वाला कैच, बांग्लादेश बैटर के उड़े होश, Video

Rohit Sharma catch viral IND vs BAN , कानपुर टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने एक हाथ से एक ऐसा कैच लपका है जिसे देखकर दुनिया हैरान हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rohit Sharma catch viral : कानपुर टेस्ट (IND vs BAN 2nd Test) मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma cath video) का जलवा देखने को मिला है. रोहित ने बांग्लादेशी बैटर लिटन दास का एक चौंकाने वाला कैच लपक कर दुनिया को हैरान कर दिया. यह एक ऐसा कैच था जिसने दिल जीत लिया. जैसे ही रोहित ने एक हाथ से हवा में उड़कर कमाल का कैच लपका, वैसे ही बांग्लादेश बैटर चौंक गया. उसे यकीन ही नहीं हुआ कि रोहित इस तरह का कैच लपक सकते हैं. लिटन दास (Litton Das) कैच आउट होने के बाद रोहित को एक टक से देखते रह गए. वहीं, रोहित ने इस कैच का जमकर जश्न मनाया, सिराज (Mohammed Siraj) की गेंद पर लिटन दास रोहित के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौटे. 

ऐसे हुए लिटन दास आउट, रोहित का कमाल का कैच

लिटन ने सिराज की गेंद को स्टेप आउट करके  इनफ़ील्ड को क्लियर करने की कोशिश की, शॉर्ट ऑफ़ फुलर गेंद को मिडऑफ़ के ऊपर से मारने की कोशिश में दास रोहित के हाथों लपक लिए गए. रोहित ने दाहिने हाथ से कैच को एक हाथ से लपक लिया. खुद रोहित भी इस कैच को लेने के बाद एक पल के लिए हैरान रह गए थे.

कप्तान रोहित की खास रणनीति आई काम

बता दें कि कप्तान रोहित ने इस गेंद से पहले रणनीति बनाई थी. उन्होंने बांग्लादेश बैटर को फंसाने के लिए पहले कोहली को एक्स्ट्रा कवर पर खड़ा किया था. जिसके बाद लिटन दास इस रणनीति में फंस गए और बड़ा शॉट मारने की चक्कर में रोहित के द्वारा लपके गए. लिटन दास केवल 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बता दें कि रोहित के कैच लेने के बाद भारतीय खिलाड़ी इसका जश्न मनाने लगे. सिराज की खुशी सातवें आसमान पर थी, कोहली ने भी रोहित को गले से लगा लिया. लिटन के रूप में बांग्लादेश को पांचवां झटका लगा है. इस टेस्ट मैच में भारत के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. बारिश की वजह से दूसरे और तीसरे दिन का खेल बाधित हुआ था. पहले दिन कवल 35 ओवऱ का ही खेल हो पाया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mithun Chakraborty को Dadasaheb Phalke Award से किया जाएगा सम्मानित