VIDEO: मलिंगा की स्टाइल में गेंद फेंकना रियान पराग को पड़ा महंगा, अंपायर ने दिया 'नो बॉल' जानें क्यों

Riyan Parag Bizarre Lasith Malinga Attempt Fails: दूसरे टी20 मुकाबले में रियान पराग ने महमूदुल्लाह के सामने लसिथ मलिंगा की शैली में गेंदबाजी की. जिसे अंपायरों ने नो बॉल दे दिया. जानें क्यों.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
R

Riyan Parag Bizarre Lasith Malinga Attempt Fails: दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ काफी अव्वल दर्जे का रहा. मैच के दौरान करीब सभी खिलाड़ी फॉर्म में नजर आए. टीम के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग ने खास योगदान दिया. बल्लेबाजी के दौरान पहले निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने महज 6 गेंदों में 2 छक्के की मदद से 15 रन की छोटी मगर महत्वपूर्ण पारी खेली. उसके बाद गेंदबाजी में मेहदी हसन मेराज के रूप में बड़ी सफलता प्राप्त की. 

मैच के दौरान टीम के लिए युवा ऑलराउंडर ने कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 8.00 की इकोनॉमी से 16 रन खर्च करते हुए 1 विकेट हासिल की. मुकाबले के दौरान उन्होंने एक अजीबोगरीब गेंद भी डाली. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह वाक्या भारतीय पारी के 11वें ओवर में देखने को मिला. कैप्टन सूर्या ने पारी का 11वां ओवर पराग के हाथ में थमाया. जहां विपक्षी टीम के अनुभवी बल्लेबाज महमूदुल्लाह ने छक्का लगाते हुए उनका स्वागत किया.

महमूदुल्लाह के हाथों छक्का खाने के बाद 22 वर्षीय खिलाड़ी ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए कुछ अलग करने की कोशिश की. मगर यहां वह कामयाब नहीं हो पाए. पारी की चौथी गेंद नो-बॉल रही.

मजेदार बात यह रही कि पराग ने यह गेंद पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा की शैली में डाली थी. जिसपर विपक्षी बल्लेबाज पूरी तरह से चकमा भी खा बैठे थे, लेकिन टीवी अंपायर ने जब इस गेंद की जांच की तो वह बॉल नो बॉल रही.

नो बॉल के पीछे की वजह यह रही कि उन्होंने स्टंप के काफी पीछे से गेंद डाली थी. जिसके बाद मैदानी अंपायरों ने चेक करने के बाद उसे बैकफुट नो बॉल दिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- नीतीश रेड्डी ने तोड़ दिया रोहित शर्मा का ऐतिहासिक रिकॉर्ड, बने नए सिक्सर किंग

Featured Video Of The Day
Delhi CM House: बाहर निकाले जाने के बाद सामान के बीच CM ऑफिस का काम करती दिखीं Atishi
Topics mentioned in this article