रियान पराग को कोई समझाए आईपीएल बीत चुका है, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फिर मचाया तहलका, VIDEO

Riyan Parag Explosive Batting: दलीप ट्रॉफी में एक बार फिर से युवा बल्लेबाज रियान पराग का टी20 वाला अंदाज देखने को मिला है. उन्होंने टूर्नामेंट के तीसरे मुकाबले में 127.58 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Riyan Parag Explosive Batting: दलीप ट्रॉफी में एक बार फिर से युवा बल्लेबाज रियान पराग का टी20 वाला अंदाज देखने को मिला है. टूर्नामेंट के दूसरे दौर का खेल शुरू हो चुका है. तीसरे मुकाबले के तहत अनंतपुर में इंडिया 'ए' और और इंडिया 'डी' की टीम आमने सामने है. यहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया 'ए' की शुरुआत कुछ खास नहीं हुई है. टीम ने 24.3 ओवरों में 93 रन के कुल स्कोर पर अपने 5 विकेट गंवा दिए हैं, लेकिन मध्यक्रम में कुछ देर के लिए ही सही लेकिन 22 वर्षीय पराग का विस्फोटक अंदाज देखने को मिला है. 

रेड बॉल क्रिकेट में दिखाया आईपीएल वाला अंदाज 

रियान पराग के आईपीएल वाले अंदाज से तो हर कोई अच्छी तरह से वाकिफ है, लेकिन रेड बॉल क्रिकेट में भी उनके धुंआधार बल्लेबाजी को देख हर कोई उनका फैन हो गया है. 

Advertisement

इंडिया 'ए' की तरफ से आज (12 सितंबर, 2024) वह मैदान पर चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे. इस दौरान उन्होंने 29 गेंदों में 127.58 की स्ट्राइक रेट से 37 रन की तेज तर्रार पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 5 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का देखने को मिला.

Advertisement

पराग ने आईपीएल में 135.14 की स्ट्राइक रेट से बनाए हैं रन 

युवा बल्लेबाज ने आईपीएल में अबतक कुल 69 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 58 पारियों में 24.44 की औसत से 1173 रन निकले हैं. ये रन उन्होंने 135.14 की स्ट्राइक रेट से बनाए हैं.

Advertisement

आईपीएल में पराग का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन 84 रनों का है. यहां उन्होंने अबतक कुल 6 अर्धशतक लगाए हैं. आईपीएल में पराग अबतक कुल 84 चौके और 60 छक्के लगा चुके हैं. गेंदबाजी के दौरान उन्हें 4 सफलता हाथ लगी है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा जोरदार झटका, स्टार क्रिकेटर को गया चोटिल

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News
Topics mentioned in this article