''भाई सेम मेरे पास भी है'', ऋषभ पंत के मेडल वाले पोज पर अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने ली मौज, क्या आपने देखा?

Rishabh Pant Shares Pic With T20 World Cup Medal: ऋषभ पंत के मेडल वाली तस्वीर पर अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने मजेदार अंदाज में कमेंट किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rishabh Pant Shares Pic With T20 World Cup Medal: आखिरकार एक लंबे समय के बाद ही सही लेकिन टीम इंडिया ने आईसीसी के बड़े खिताब का सूखा खत्म कर दिया है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला 29 जून को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बारबाडोस में खेला गया. यहां ब्लू टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खिताब को अपने हाथ में उठाने में कामयाब रही. एक लंबे समय के बाद मिली बड़ी सफलता से हर कोई खुश है. खिलाड़ी भी अपने तस्वीरें ट्रॉफी और मेडल के साथ लगातार साझा कर रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ऋषभ पंत ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वह मेडल को अपने मुंह में दबाए हुए नजर आ रहे हैं. 

पंत के इस तस्वीर को साझा करते ही सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयों का दौर शुरू हो गया. हालांकि, उनके साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज ने कुछ टांग खींचने में कोई कोताही नहीं बरती है.

दरअसल, यह खिलाड़ी आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं. बल्कि आईपीएल में पंत और पटेल तो एक ही टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए शिरकत करते हैं. यही वजह है कि जब पंत ने मेडल के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की तो तुरंत अक्षर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, ''भाई सेम मेरे पास भी है.'' अक्षर की टिप्पणी को दोहराते हुए सिराज ने भी लिखा, "भाई मेरे पास भी वही है.''

Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पंत का प्रदर्शन 

बात करें टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऋषभ पंत के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए कुल 8 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच उनके बल्ले से 8 पारियों में कुल 171 रन निकले. टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई 42 रन की पारी उनकी सर्वोच्च पारी है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''टी20 में पैसा कमाएंगे'', अर्शदीप सिंह को मिला वसीम अकरम का ज्ञान, विरासत छोड़ने की है बात

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar के Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा